luck of these 5 zodiac signs earn money on Mohini Ekadashi

मोहिनी एकादशी के दिन इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों की होगी समस्त मनोकामनाएं पूर्ण, छप्पड़ फाड़ बरसेगा धन

luck of these 5 zodiac signs earn money on Mohini Ekadashi: मोहिनी एकादशी इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 09:09 AM IST, Published Date : April 30, 2023/6:33 am IST

luck of these 5 zodiac signs earn money on Mohini Ekadashi : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। सोमवार, 1 मई को वैशाख शुक्ल पक्ष की एकादशी है। इसे मोहिनी एकादशी कहा जाता है। एकादशी और सोमवार को योग में विष्णु जी, शिव जी के साथ ही चंद्र ग्रह की पूजा भी की जाए तो कुंडली के कई ग्रह दोष शांत हो सकते हैं। मोहिनी एकादशी इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाली है। जातकों की समस्त मनाकामनाएं पूर्ण होगी। भगवान के आशीर्वाद से धन प्राप्ति होने की संभावना भी है।

read more : आज 70 हजार बेरोजगार युवाओं को सीएम भूपेश बघेल देंगे 17.50 करोड़ रुपए बेरोजगारी भत्ता… 

 

मेष राशि

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़े से दूरी बनाये रखें। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही है। माता-पिता का साथ मिलेगा।

 

मिथुन राशि

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। भवन सुख की प्राप्ति होगी। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। यात्रा के योग हैं।

 

कन्या राशि

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। व्यर्थ के झगड़ों से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों से सम्बन्धों में सुधार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सन्तान के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

read more : आज बदल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, ये तीन राशि वाले जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

 

धनु राशि

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं। कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भवन सुख की प्राप्ति होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी।

 

मीन राशि

मन शान्त रहेगा। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनोभाव रहेंगे। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें