these 5 zodiac signs will earn money on Priti Yoga

इन राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, भोलेनाथ की होगी असीम कृपा, मिलेगा धन और भाग्य का साथ

these 5 zodiac signs will earn money on Priti Yoga आपकी आय में बढ़ोतरी होने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी का सौदा करना कल नुकसानदायक होगा।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 07:52 PM IST, Published Date : May 14, 2023/7:44 pm IST

these 5 zodiac signs will earn money: राशिफल अनुसार 15 मई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है। वृश्चिक राशि वाले किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है। आपकी आय में बढ़ोतरी होने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी का सौदा करना कल नुकसानदायक होगा। इस दिन बन रहा बेहद खास प्रीति योग।

Read more: भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए हर सोमवार करें ये चमत्कारी उपाए, हर मनोकामना होगी पूरी

प्रीति योग में जन्म लेने वाले लोग जिज्ञासु स्वभाव के होते हैं। इस योग में जन्म लेने वाले जातकों में धन की महत्वाकांक्षा बहुत तीव्र होती है। दूसरे शब्दों में, उन्हें धन (भौतिक सुख) के लिए अपेक्षाकृत विशेष स्नेह है। इस प्रकार उनमें धन और सम्मान से जुड़े मामलों में अपना स्वार्थ सिद्ध करने का भौतिक गुण भी मौजूद होता है।

इन राशिवालों की बदल जाएगी तकदीर

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है। नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा। व्यवसाय में चली आ रही समस्याओं के लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत करेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। रिश्तो में विवाद की संभावना है। किसी भी कार्य को बहुत सोच समझ कर करें और वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें।

मिथुन राशि

these 5 zodiac signs will earn money on Priti Yoga: मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे। नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम करने की भी योजना बनाएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके। आप अपने प्रेमी के साथ अकेले में समय व्यतीत करेंगे।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। बड़े भाई, बहनों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। राजनीति में सफलता मिलने के संकेत हैं। सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसके कामयाबी मिलेगी। मित्रों की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे।

Read more: आज से इन 5 राशि वालों की बदल जाएगी तकदीर, धन-दौलत के साथ मिलेगी नौकरी में तरक्की 

वृश्चिक राशि

these 5 zodiac signs will earn money: वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। कल आप संतान के कैरियर को लेकर थोड़ा सा चिंतित रहेंगे, जिसके लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे। मित्र आपके लिए कल हेल्पफुल रहेंगे। मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। कल का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे। आप मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. आत्मबल में वृद्धि होगी। कार्य क्षेत्र में आपको कुछ लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। कुछ दिनों से रुका हुआ कार्य कल पूरा हो जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें