These Horoscope will earn money with shasha Yoga जल्द ही उदित होने जा रहे हैं न्याय के देवता, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, बढ़ेगा पद-प्रतिष्ठा और पैसा... |

जल्द ही उदित होने जा रहे हैं न्याय के देवता, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, बढ़ेगा पद-प्रतिष्ठा और पैसा…

These Horoscope will earn money with shasha Yoga: जल्द ही उदित होने जा रहे हैं न्याय के देवता, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : April 5, 2024/7:29 pm IST

These Horoscope will earn money: धार्मिक मान्यताओं के अनुसार शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से हनुमान जी और शनिदेव की पूजा-अर्चना की जाती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार शनिवार 6 अप्रैल को शनि नक्षत्र परिवर्तन करके पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। ब्रह्म योग में शनि की स्थिति में होने वाले इस बदलाव से सिंह और तुला सहित 5 राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और किस्‍मत का साथ मिलेगा। जो लोग कारोबार करते हैं उनको मनचाहा लाभ होगा और नौकरी में भी आपके लिए शुभ योग बने हैं।

Read more: नवरात्रि पर चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, गजकेसरी राजयोग से बरसेगा बंपर पैसा, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है। आज आपको कुछ ऐसे काम न चाहते हुए भी करने पड़ सकते हैं जिनको करने का आपका मन नहीं होगा। जो औरों के लिए असुविधाजनक हो सकते हैं। घर के सदस्य या फिर सन्तान के व्यवहार से आप दुःखी रहेंगे। परिवार में पैसों को लेकर आपस में किसी वजह से मतभेद हो सकता है।

वृषभ राशि

आज ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। कार्यस्थल पर व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। घर-परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें और शांत दिमाग से फैसले लें। पार्टनरशिप के बिजनेस में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों का भूमि या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। ऑफिस में चैलेंजिंग टास्क को कंपलीट करने के लिए नई रणनीति बनाएं। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। वाहन सावधानी से चलाएं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। चोट-चपेट लग सकता है। धन से जुड़े फैसले होशियारी से लें। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी।

Read more: Rashifal : कल चांद की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति, बनेंगे बिगड़े काम 

तुला राशि

These Horoscope will earn money: तुला राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और किसी परीक्षा प्रतियोगिता के लिए आज का दिन शुभ है और इसमें आपकी जीत हो सकती है। आप अपने व्यवसाय या कारोबार से संबंधित कोई अनुबंध करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आज आपको लाभ होगा।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp