Shatabhisha Nakshatra/Shani Nakshtra Parivartan 2024

शनि की चाल में बदलाव से बदला इन राशि वालों का भाग्य, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, आय में वृद्धि के बने योग

Shatabhisha Nakshatra/Shani Nakshtra Parivartan 2024 शनि की चाल में बदलाव से बदला इन राशि वालों का भाग्य, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : January 11, 2024/6:27 pm IST

Shatabhisha Nakshatra/Shani Nakshtra Parivartan 2024: हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होता है। वहीं, हर ग्रह भी समय-समय में राशि परिवर्तन करते रहते हैं। इसी बीच 14 जनवरी को सूर्य शनि की मकर राशि में प्रवेश करेगा। बता दें कि 14 जनवरी को मकर संक्राति का त्योहार मनाया जाएगा। वहीं, बता दें कि कर्मों के अनुरूप फल देने वाले शनि आज 11 जनवरी को शतभिषा नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में सभी 12 राशि के जातकों के जीवन में अससर पड़ेगा। लेकिन, कुछ राशियां ऐसी भी हैं, जिन्हे इसका खूब लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं कौनसी हैं वे लकी राशियां…

तुला राशि

शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश तुला राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में खास परिवर्तन देखने को मिलेगा। आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी। अपनी इच्छाओं की पूर्ति करने में सक्षम होंगे। जो लोग खुद का बिजनस करते हैं, उनको कल भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे अपार सफलता प्राप्त करेंगे। आय में वृद्धि की पूरी संभावना है।

मकर राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन करने से मकर राशि वाले नौकरी करने वाले जातकों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आर्थिक स्थित में सुधार होगा। कारोबार में मुनाफा होगा। निवेश से धन लाभ हो सकता है। बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। वहीं, किसी मित्र से धन लाभ की आशंका है।

कुंभ राशि

शनि के कुंभ राशि में ही विराजमान रहने से ये जातक खूब धन लाभ कमाएंगे। कुंभ राशि वाले जातकों के जीवन में शनि का नक्षत्र परिवर्तन मंगलकारी साबित होगा। अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। धार्मिक कार्यों में भी मन लगेगा। आर्थिक लिहाज से कल का दिन अच्छा रहने वाले है, कल आपको अटके धन की प्राप्ति होगी और निवेश से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का हर कदम पर सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp