These three zodiac signs will get progress from Budhaditya Yoga

इस महीने 4 ग्रहों का होगा गोचर, इन 3 राशियों के बनेंगे व्यापार और करियर में तरक्की के योग

These three zodiac signs will get progress from Budhaditya Yoga सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन करियर और बिजनेस के लिहाज से शुभ सिद्ध हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 12:43 PM IST, Published Date : February 1, 2023/9:54 am IST

These three zodiac signs will get progress from Budhaditya Yoga: वैदिक पंंचांग के अनुसार फरवरी का महीना ग्रहों की चाल की दृष्टि से सभी राशि के जातकों के लिए विशेष है। क्योंकि इस महीने 4 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है। इस महीने सबसे पहले 07 फरवरी को सबसे पहले बुध देव मकर राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद 13 फरवरी को सूर्य देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं 15 फरवरी को शुक्र देव अपनी उच्च राशि मीन में प्रवेश करेंगे। इसके बाद नेपच्यून गोचर करेगा।

Read more: Union Budget 2023: बढ़ेगा मनरेगा का पैसा? बजट में रोजगार को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान

वृष राशि

आप लोगों के लिए सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन करियर और बिजनेस के लिहाज से शुभ सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से दशम स्थान में होने जा रहा है। जिसे करियर और नौकरी का भाव माना गया है। इसलिए व्यावसायिक रूप से इस अवधि में व्यापार में लाभ होगा।

धनु राशि

सूर्य ग्रह का गोचर धनु राशि के जातकों को लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि यह गोचर आपकी गोचर कुंडली के तीसरे भाव में होगा। इसलिए अगर आपका व्यापार विदेश से जुड़ा हुआ है, तो आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है। वहीं आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही आपने कोई निवेश किया है तो उससे आपको शुभ परिणाम प्राप्त होगा. करियर की दृष्टि से आपके करियर में इस दौरान अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। वहीं इस समय आपको भाई- बहन का भी सहयोग प्राप्त हो सकता है। आपक सूर्य देव के साथ शनि देव का भी आशीर्वाद प्राप्त होगा। क्योंकि 17 जनवरी से आपको शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल गई है।

Read more: Budget 2023 LIVE Updates: वित्त मंत्री आज पेश करेंगी 5वां बजट… इस बार भी भाषण में रिकॉर्ड तोड़ेंगी निर्मला सीतारमण? 

मिथुन राशि

These three zodiac signs will get progress from Budhaditya Yoga: आप लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि आपकी राशि से सूर्य देव नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। जिसे भाग्य और विदेश का स्थान माना गया है। इसलिए सूर्य के प्रभाव से आपको सरकारी क्षेत्र से जबरदस्त सफलता मिलेगी। वहीं इस गोचर काल में आपको मेहनत के साथ- साथ किस्मत का भी साथ मिलेगा। वहीं इस समय फिजूल खर्चों में कमी आएगी। साथ ही इस समय आप काम- कारोबार के सिलसिले से यात्रा भी कर सकते हैं, जो सुखग रहेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers