These Zodiac Signs Will be Blessed

इन 5 राशियों पर होगी भगवान शिव की कृपा, आय में होगी वृद्धि, जमकर बरसेगा धन…

These Zodiac Signs Will be Blessed: इन 5 राशियों पर होगी भगवान शिव की कृपा, आय में होगी वृद्धि, जमकर बरसेगा धन…

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 08:03 PM IST, Published Date : April 21, 2024/8:03 pm IST

These Zodiac Signs Will be Blessed: सोमवार को चित्रा नक्षत्र के शुभ संयोग में कन्या और कुंभ राशि के लोगों पर भगवान शिव की विशेष कृपा होगी। आपकी आय में जबर्दस्‍त इजाफा होगा और कारोबार में भी अच्‍छा मुनाफा होगा। आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा और धन में वृद्धि के योग हैं। वहीं इस दिन इन पांच राशियों का दिन बहुत अच्छा होने वाला है। जिस व्यक्ति की कुंडली में वल्लकि योग होता है वह यह दर्शाता है कि वह व्यक्ति सुखी व्यक्ति होगा।

Read more: Business Idea: नौकरी छोड़कर करें इस पौधे की खेती, हर महीने होगी तगड़ी इनकम, जानें कैसे..? 

आपके पास एक बड़ा समूह होगा और कई दोस्त आपके करीबी होंगे। आपकी पसंद की बात करें तो आप संगीत और कला के बेहद शौकीन हैं। उन विषयों में भी आपकी गहरी रुचि होने की संभावना है। आप शैक्षणिक दृष्टि से विद्वान व्यक्ति हैं तथा उच्च व्यक्ति का ज्ञान रखते हैं। अंततः आप अपने गुणों के कारण बहुत प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे।

इन राशियों का जल्द बदलेगा भाग्य

वृष र‍ाशि

वृष र‍ाशि के लोग आज काफी बिजी रहेंगे और आज आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। हर काम सावधानी से करें, वरना आपको चोट लग सकती है। आपको निर्णय लेने की क्षमता से लाभ होगा। रुके हुए कार्यों की पूर्ति होगी। किसी काम में निवेश करने से आपको लाभ होगा। आगे चलकर भरपूर लाभ मिलेगा। शाम को किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए भाग्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा। आपको मेहनत का मीठा फल मिलेगा और शुभ कार्य में वृद्धि होगी। संतान के प्रति आपका विश्वास मजबूत होगा। आज आपको ननिहाल पक्ष के लोगों से विशेष लाभ होगा। अपनी शान शौकत के लिए धन खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे। माता-पिता का विशेष ध्यान रखें तो आपको आशीर्वाद मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभकारक है। आपके अधिकार और सम्पत्ति में वृद्धि होगी। आप आज पूरा दिन दूसरों के लिए भागदौड़ करते रहेंगे। आज आपको कुछ नए काम में भी निवेश करने पड़ सकते हैं। आपको परिवार के लोगों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का मौका मिल सकता है।

Read more: Gold Silver Rate: सोने-चांदी का फिर बढ़ा भाव, लगन में बिगड़ रहा है लोगों का बजट, जानें गोल्ड-सिल्वर का रेट? 

वृश्चिक राशि

These Zodiac Signs Will be Blessed: वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ नहीं है और आज आपका मन काफी अशांत और परेशान रहेगा। व्यापार वृद्धि के लिए किए गए प्रयास निष्फल हो सकते हैं। सांयकाल तक आपको अपने धैर्य और प्रतिभा से लाभ होगा। आपको अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। यदि आपके घर में या फिर ऑफिस में कोई वाद, विवाद लंबित है तो उसमें सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आज आपको बुद्धि विवेक से लाभ होगा। आप सीमित और आवश्यकता के अनुसार ही व्यय करें। आपको पारिवारिकजनों से विश्वासघात होने की संभावना है। सांसारिक सुख भोग, नौकर चाकरों का सुखपूर्ण रूप से मिलेगा। सांयकाल से लेकर रात्रि तक समीप की यात्रा भी हो सकती है, जो लाभकारक रहेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp