ग्रहों के राजकुमार चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन, नौकरी में मिलेगी तरक्की... | These zodiac signs will be become rich

ग्रहों के राजकुमार चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन, नौकरी में मिलेगी तरक्की…

These zodiac signs will be become rich: ग्रहों के राजकुमार चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 09:47 PM IST, Published Date : March 5, 2024/9:43 pm IST

These zodiac signs will be become rich: बुधवार 6 मार्च को बुधादित्य योग, रूचक योग समेत कई लाभदायक योग बन रहे हैं, जिससे इन राशि मेष, कन्या, धनु समेत अन्य 5 राशियों के लिए प्रभावशाली रहने वाला है। साथ ही बुधवार का दिन ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह और भगवान शिव और माता पार्वती के पुत्र गणेशजी को समर्पित है, ऐसे में कल इन 5 राशियों को गणेशजी का आशीर्वाद मिलेगा।

Read more: CG Open School Exam: शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा ऐलान, प्रदेश में अब शुरू होंगे ये तीन नए सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा कोर्स… 

ज्योतिष के अनुसार मंगल अपनी उच्‍च राशि मकर में हैं और रुचक राजयोग का संयोग बन रहा है। इस शुभ योग में कर्क और कन्‍या राशि वालों के धन में वृद्धि होगी और कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके लिए आय के एक से अधिक स्रोत बन रहे हैं और करियर में शानदार सफलता हासिल होगी।

देखें इन पांच राशि वालों का भाग्य

मेष रा‍शि

मेष रा‍शि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल होगा। अधिकारी लोग आपकी मदद करेंगे तो बाकी साथियों को आपसे जलन होगी। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से माहौल को अपने अनुसार बना लेंगे। रात में पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से आपको परेशानी हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए दिन अनुकूल है। आपको अचानक से बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होने से आपके कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। आप पैसों की बचत कर पाएंगे और आपके कोष में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और मन मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है। आज आपको धन का लेनदेन करने से बचने की जरूरत है। स्वजनों से सुख मिलेगा और आपके कार्य पूर्ण होगा। पारिवारिक कार्यों में आपको मदद करनी पड़ेगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। विपरीत परिस्थिति होने पर क्रोध पर काबू रखें। आपको सरकार की तरफ से कोई मदद भी प्राप्‍त हो सकती है।

Read more: अब साल में तीन बार होंगी राज्य ओपन स्कूल की परीक्षाएं, शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा ऐलान… 

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन सम्‍मान से भरा होगा और आपको कोई विशेष उपलब्धि मिलने के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको कार्यक्षेत्र में विशेष सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी मामले में भागदौड़ अधिक रहने के कारण आपके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि

These zodiac signs will be become rich: वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ होगा और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा और आपकी मुलाकात प्रियजनों से होने से आपका मन प्रसन्‍न रहेगा। वाणी पर संयम न रखने की वजह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। शाम को परिवार के लोगों के साथ कहीं आउटिंग पर जाने का प्‍लान बन सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp