जल्द होगी इन पांच राशियों की बंपर कमाई, मां लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में होगी तरक्की... | These zodiac signs will get wealth

जल्द होगी इन पांच राशियों की बंपर कमाई, मां लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में होगी तरक्की…

These zodiac signs will get wealth with Shukraditya Yoga: जल्द होगी इन पांच राशियों की बंपर कमाई, मां लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में होगी तरक्की...

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 07:47 PM IST, Published Date : May 30, 2024/7:16 pm IST

These zodiac signs will get wealth: शुक्रवार यानी 30 मई को प्रीति योग में मां लक्ष्‍मी तुला और मकर सहित 5 राशियों के लोगों पर खूब कृपा बरसाएंगी। इनके धन में वृद्धि होगी और कारोबार में जबर्दस्‍त सफलता हासिल होगी। आपका भाग्‍य साथ दे रहा है और करियर में भी आपको शानदार मौके मिलेंगे। ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है।

Read more: जून महीने में इन राशियों के लिए खुलेगा कुबेर का खजाना, राजा के समान मिलेगा सुख, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

आपको बता दें कि इस दिन मालव्य राजयोग के साथ शुक्रादित्य योग, प्रीति योग और शतभिषा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे शुक्रवार के दिन का महत्व बढ़ गया है। इन राशियों के लोग धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और धन प्राप्ति के बेहद शुभ संयोग भी बन रहे हैं।

इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा। फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ले लें। आगे के दो तीन दिनों में आपके पास समय की कमी रहेगी, इसलिए फालतू के काम में दिमाग न लगाएं। घर में किसी शुभ कार्य की चर्चा हो सकती है। पुराना प्यार लौट सकता है। शाम के समय शॉपिंग के लिए घरवालों को बाहर ले जा सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन करियर के मामले में सफलता से भरा होगा। आज आपका दिन कोई पुराना रुका कार्य करने में बीतेगा। आपको किसी काम को पूरा करने में कामयाबी हासिल होगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का मन बना सकते हैं। किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी मिलेगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज आपके मन में संतुलन रहेगा। आपको सफलता प्राप्‍त होगी और आपके सभी कार्य बिना किसी बाधा के आराम से पूर्ण हो जाएंगे। ऑफिस में अपने स्‍टाफ और अपने सहयोगियों पर नजर रखें।

Read more: Indian Navy Agniveer 2024: नौसेना में अग्निवीर बनने का सुनहरा अवसर, 10वीं और 12वीं पास जल्द करें आवेदन, जानें लास्ट डेट… 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और आज आपको हर मामले में जीवनसाथी का पूरा सपॉर्ट मिलेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न रहेगा। आपके धन में वृद्धि होगी और ऑफिस में लोग हर मामले में आपकी मदद करेंगे।

वृश्चिक राशि

These zodiac signs will get wealth: वृश्चिक राशि के लोगों को करियर में भाग्‍य का साथ मिलेगा और आपको नई योजनाओं पर काम करने में मजा आएगा। अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। आपकी रुचि पॉलिटिक्स में बढेगी। किसी वजह से शाम के वक्‍त आपकी जेब ढीली हो सकती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp