सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और व्यापार में होगी तरक्की… | these zodiac signs will shine

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और व्यापार में होगी तरक्की…

these zodiac signs will shine: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और व्यापार में होगी तरक्की…

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 07:45 PM IST, Published Date : February 15, 2024/7:45 pm IST

these zodiac signs will shine: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। शुक्रवार 16 फरवरी को मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद और कृतिका नक्षत्र के प्रभाव से मिथुन और कन्‍या सहित 5 राशियों के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आपकी पैसों से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और धन सम्‍मान में वृद्धि होगी।

Read more: Delhi Fire News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां, इलाके में मचा हड़कंप… 

ब्रह्म योग के प्रभाव से आपको करियर के मामले में जबर्दस्‍त लाभ होगा। इस दिन विधि-विधान से माता लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है। माता लक्ष्मी की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज आर्थिक लाभ का दिन है और आज आपकी धन से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और भाग्‍य साथ देगा। बेहतर होगा कि आप अपने काम में ज्यादा ध्यान दें। दूसरों की बातों में न आएं। किसी कारण आज आपको खुद पर कंट्रोल करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा होगा। दोपहर तक कोई खुशी की खबर आपको मिल सकती है। छात्र अपना ज्यादा से ज्यादा ध्यान पढ़ाई में लगाएं तो फायदा मिलेगा। बिजनसमैन अपने धंधे मे नई तकनीकें अपना सकते हैं। इनसे आपको लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा और आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपके लिए आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में स्‍पेशल हो सकता है। आज का दिन आपके लिए स्पेशल साबित हो सकता है। किसी एक ही तरकीब पर काम करना काफी रहेगा।

Read more: करोड़ों के शराब घोटाले में फंसे आबकारी विभाग के अफसर को मिली जमानत, हाईकोर्ट से आदेश जारी… 

तुला राशि

these zodiac signs will shine: तुला राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आज आपको फोन कॉल्स के जरिए कोई खुशखबरी मिलेगी। ऑफिस के साथी भी टीमवर्क से खुश होंगे। लेनदेन और बिजनस में खतरा हो सकता है। हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। रोमांस के मामले में भी आज अच्छा दिन है, खर्च जरूर थोड़ा बढ़ सकता है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे