this 3 zodiac sign will will be rich with Shani Nakshatra Parivartan

बस कुछ महीने बाद लखपति बन जाएंगे ये 3 राशि के लोग, होने वाला है अद्भुत चमत्कार, शनि की चाल से होंगे मालामाल

बस कुछ महीने बाद लखपति बन जाएंगे ये 3 राशि के लोग, होने वाला है अद्भुत चमत्कार, शनि की चाल से होंगे मालामाल! Shani Nakshatra Parivartan

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 08:28 PM IST, Published Date : May 28, 2024/8:28 pm IST

नई दिल्ली: Shani Nakshatra Parivartan सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव का विशेष महत्व बताया गया है। अगर शनिदेव जातक की कुंडली में सही स्थिति में है तो जातक का मंगलमय होता है। अगर गलत स्थिति पर हैं तो जातक के बनते हुए काम भी बिगड़ जाते हैं। शनि देव इस समय अपनी ही राशि कुंभ में विराजमान है। इस साल के बाद शनिदेव 2025 में राशि परिवर्तन करेंगे। लेकिन शनि देव इस साल नक्षत्र परिवर्तन जरूर करेंगे।

Read More: Indore News: डीएवीवी में ABVP का प्रदर्शन जारी, कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी बिल्डिंग पर लगाया ताला… 

Shani Nakshatra Parivartan 18 अगस्त को वक्री यानी उल्टी चाल चलकर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में ही प्रथम पद में प्रवेश करेंगे। उसके बाद शनि 3 अक्टूबर को पूरी तरह पूर्व भाद्रपद से निकल कर शतभिषा नक्षत्र के चतुर्थ पद में गोचर करेंगे। शनि के इस वक्री चाल से कई राशियों के जीवन में परिवर्तन होगा। 3 माह तक कुछ राशि के लोगों का जीवन राजा के समान हो जाएगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: UP Crime : पहले पत्नी को गन्ने के खेत पर बुलाया, फिर पति ने किया ऐसा हाल, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

वृश्चिक राशि: शनि देव पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के द्वितीय पद में रहते इन राशि के जातकों को काफी लाभ होगा। इन लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी। साथ ही आपके रूके हुए हर काम पूरे होंगे। साथ ही आपकी आए में भी इजाफा देखने को मिलेगा। साथ ही जो लोग कारोबारी हैं उनको शुभ संदेश मिल सकता है।

Read More: CG News: आजादी के 75 वर्षों बाद इस गांव में पहुंची बिजली, ग्रामीणों ने CM विष्णुदेव साय को भेजा न्यौता.. 

कन्या राशि: इन राशि वालों को शनि का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर से काफी लाभ होगा। आपको कारोबार भी तगड़ा मुनाफा होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी। साथ ही आपको अपने परिवार का भी साथ मिलेगा। इतना ही नहीं आपको हर काम में कामयाबी मिलेगी।

Read More: आग बरसा रहा सूरज, भाजपा विधायक ने की ये पहल, इस अंदाज में लोगों को दिलाई गर्मी से राहत 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन अनुकूल माना जा रहा है। शनि के नक्षत्र परिवर्तन से घर-परिवार के साथ पूर्वजों की कृपा बनी रहेगी। शनि देव महाराज की कृपा से कारोबार में डबल का मुनाफा हो सकता है। साथ ही समाज में मान-सम्मान के साथ पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग सकते हैं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers