इन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगी महाअष्टमी, महागौरी की बरसेगी असीम कृपा |Mahagauri Kripa

इन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगी महाअष्टमी, महागौरी की बरसेगी असीम कृपा

Mahagauri Kripa: इन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगी महाअष्टमी, महागौरी की बरसेगी असीम कृपा

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 05:52 PM IST, Published Date : April 15, 2024/5:52 pm IST

Mahagauri Kripa: चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। आज नवरात्रि का सातवा दिन है। हिंदू धर्म में इन 9 दिनों का विशेष महत्व होता है। कल 16 अप्रैल दिन मंगलवार को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है, इस तिथि को महाअष्टमी के नाम से जाना जाता है। इस दिन मां भगवती के आठवीं शक्ति महागौरी की पूजा अर्चना की जाएगी। साथ ही कल चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार करने वाले हैं। ग्रह-नक्षत्रों के बीच चैत्र नवरात्रि के आठवें दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग और पुष्य नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे कल के दिन का और भी महत्व बढ़ गया है।

Read more: एक ही राशि में होने जा रही चार ग्रहों की महायुति, इन राशियों का बदलेगा भाग्य, धन-दौलत में होगी वृद्धि

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा। आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे और अपने काम में बड़ी सफलता मिलेगी। कल आपकी किस्मत अच्छा साथ देगी, जिससे अच्छा धन लाभ होगा और नया वाहन आने के योग भी बनेंगे। नौकरी पेशा जातकों को कल किसी दूसरी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है।

कन्या राशि

जातकों को अचानक धन लाभ होगा। पद-प्रतिष्‍ठा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। रूके हुए कार्य पूरे होंगे। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में ज्यादा रुचि रहेगी। हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। कल आपकी किस्मत अच्छा साथ देगी, जिससे अच्छा धन लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए महाअष्टमी लाभकारी होने वाली है। रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलेगा, जिससे मन काफी प्रसन्न होगा। नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए कल हनुमानजी की कृपा से तरक्की के मार्ग बनेंगे

धनु राशि

Mahagauri Kripa: धनु राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन बेहद खास रहेगा। समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की होगा। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी। आपका आत्मविश्वास कल काफी ऊंचा रहेगा, जिससे आपको हर कार्य सफलतापूर्वक पूरा करने में मदद मिलेगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp