Kalyan satta matka Result, Kalyan satta matka Chart, Kalyan Result today

Kalyan satta matka Result | ऐसे निकालते हैं पक्का नंबर, पूरा हो सकता है लखपति बनने का सपना! | Kalyan satta matka Chart

लाख कोशिशों के बाद भी भारत में सट्टे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानून की नजरों से बचकर इस व्यापार से जुड़े लोग करोड़ों का व्यापार कर रहे हैं। सट्टा मटका भारत में खोला जानेवाला एक मशहूर जुए का खेल है।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : February 8, 2023/5:51 pm IST

Kalyan satta matka Result लाख कोशिशों के बाद भी भारत में सट्टे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानून की नजरों से बचकर इस व्यापार से जुड़े लोग करोड़ों का व्यापार कर रहे हैं। सट्टा मटका भारत में खोला जानेवाला एक मशहूर जुए का खेल है। इसे जुए का राजा भी कहते हैं। सट्टा मटका के खेल में जोखिम ज्यादा होता है, लेकिन इसमें जीत की रकम भी ज्यादा होती है। यही वजह है कि लोग इसकी ओर आकर्षित हो ही जाते हैं और कानून की नजरों से बचकर यह खेल खेला जाता है।

Kalyan satta matka Result सट्टा मटका की शुरुआत आजादी से पहले की मानी जाती है। उन दिनों मटके के अंदर पर्चियां डाली जाती थीं, जिसमें से नंबर निकाला जाता था। शुरुआती समय में मटके के प्रयोग के कारण आज भी यह खेल सट्टा मटका के नाम से ही जाता है। बदलती तकनीक के इस दौर में सट्टा मटका को ज्यादातर ऑनलाइन खेला जाता है। कई वेबसाइट्स और ऐप्स के जरिये इसे खेला जाता है। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Read More : रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने ये क्या कह दिया, जमकर हो रहा है वायरल… 

satta matka kalyan night,
satta matka kalyan day chart,
satta matka kalyan open,
kalyan satta matka kalyan,
satta matka kalyan milan,
kalyan Night night,
kalyan Night day,
kalyan Night matka,

kalyan Night panel chart

kalyan guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Kalyan satta matka Result  इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8

2. 7 3, 8, 4, 9

3. 8 4, 9, 5, 0

4. 9 5, 0, 1, 6

5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06

 

Kalyan satta matka Result : क्या है सट्टा मटका ट्रिक

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

kalyan guessing trick 143 क्या कहते हैं आंकड़े

मंगलवार की जोड़ी को देखते हुए अगले दिन यानी कि मंगलवार जोड़ी बनती है 62। यहां ओपन खुला है 6 तथा क्लोज खुला है 2। अब सोमवार की जोड़ी ट्रिक से समझे कि क्या 6,1,2,7 मौजूद है या नहीं। यदी आप देखेंगे तो टेबल में वो मौजूद हैं। इस प्रकार आप मंगलवार को 6,1,2,7 नंबरों पर आराम से खेल सकते हैं।

बुधवार की नंबरों को देखें तो इसके लिए हमें पिछले दिन यानी मंगलवार की जोड़ी की सहायता लेनी होगी। मंगलवार की जोड़ी 62 है और बुधवार की जोड़ी 05 है। अब इसे चेक करें तो मंगलवार की जोड़ी का कुल अंक 6+2 = 8 है। अब ट्रिक चार्ट में आपको 8 के सामने चार अंक दिए गए है। ये अंक 4,9,5,0 सामने है। अब इन अंको को बुधवार के खेल में उपयोग कर सकते हैं।

kalyan guessing 1234 इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

Kalyan satta matka Result अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।

 

 

satta matka kalyan,
satta matka kalyan results,
satta matka kalyan result,
satta matka kalyan morning,
satta matka kalyan chart,
satta matka kalyan bajar,
satta matka kalyan matka,