Amazing Viral Video Girls Funny Video

“करवा ली ना बेज्जती” लड़के को कॉपी करने चक्कर में लड़की का हुआ ये हाल, वीडियो देख लोट पोट हो जाएंगे आप….देखें

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक लड़की, लड़के के जैसे कॉपी करने की कोशिस करती हैं लेकिन परिणाम हांथ में कुछ और ही लगता हैं। वीडियों में लड़की नाले को पार कर रही हैं लेकिन वो पार करने में अस्मर्थ रहती हैं।  सबसे ज्यादा ऐसी स्थिति लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में लड़कों के साथ होती है। लेकिन आज यहां खेल उल्टा पड़ गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:52 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:52 pm IST

Amazing Viral Video Girls Funny Video: सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक लड़की, लड़के के जैसे कॉपी करने की कोशिस करती हैं लेकिन परिणाम हांथ में कुछ और ही लगता हैं। वीडियों में लड़की नाले को पार कर रही हैं लेकिन वो पार करने में अस्मर्थ रहती हैं।  सबसे ज्यादा ऐसी स्थिति लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में लड़कों के साथ होती है। लेकिन आज यहां खेल उल्टा पड़ गया हैं।

वीडियो में नाले को पार करते हम लड़के को देख सकते हैं। जिसमें वह साथ में खड़ी लड़की को भी पार कराने के लिए कह रहा हैं। लड़का नाले के उस पार से हांथ दिखा कर लड़को को कूदने को कहता हैं लेकिन वह कूदते ही नाले में चली जाती हैं। लड़की की हालत देख के हमे ये अंदाजा लग सकते हैं पानी का बहाव कैसा हैं।

  Read More: बड़ी खबर! अफगानिस्तान के इस प्लेयर को मिली MI की कप्तानी, पोलार्ड लेंगे ये अहम जिम्मेदारी, एक साथ दिखेगा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और फिरकी का रोमांच

 

यहां देखिए वीडियो

WCGW Jumping over the flooded road from Whatcouldgowrong

यूजर्स ने दी शानदार प्रतिक्रिया

Amazing Viral Video Girls Funny Video इस   वीडियो को रेडिट पर r/Whatcouldgowrong नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ कुछ लोग चुनौती को देखकर डर जाते हैं और कोशिश ही नहीं करते और उनके साथ ऐसा ही होता है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अरे..! यार यहां तो दीदी ने कोशिश ही नहीं की।