Kanpur Viral Video

गांव में इस गोलेनुमा वस्तु से मचा बवाल, मामले की गंभीरता देख कमिश्नर ने कही ये बात

कानपुर के बिल्हौर के एक गांव में मिले अंडेनुमा गोले... ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा... पुलिस के पहुंचने पर हुआ चौकाने वाला खुलासा

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 04:26 PM IST, Published Date : December 12, 2022/4:15 pm IST

Kanpur Viral Video:सोशल मीडिया में कई तरह की फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा जो लोगों की नींदे हराम करने में अहम भूमिका बनाता नजर आ रहा हैं। जी हां आपने सही सुना नींद गायब कर देने वाला वीडियो।

Read More: छत्तीसगढ़: फ्रॉड वकील गिरफ्तार, अब तक डेढ़ सौ लोगों से चुका था करोड़ों रुपयों की ठगी

दरशल उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिल्हौर के एक गांव में अंडेनुमा गोले मिले हैं. जिनके मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस को होते ही उन्होंने इसकी जांच की है।

Read More: Neha malik bold dance: नेहा मलिक ने खोल दिया शॉर्ट्स का बटन, ब्लैक ब्रा में सेक्सी डांस Video देख लोगों ने की ऐसी मांग

फिलहाल एक ट्वीट के संबंध में जवाब देते हुए कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से साफी किया गया है कि यह कोई संदिग्ध वस्तु नहीं है, बल्कि किसी जानवर का मल है। इससे किसी प्रकार के घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस का जवाब सामने आने के बाद यूजर्स इस पर अपने रिएक्शन भी देते देखे जा रहे हैं।