MS Dhoni's Unique Autograph

धोनी के अनोखे ऑटोग्राफ देने के इस अंदाज़ ने फैंस का जीता दिल, सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

Mahendra Singh Dhoni gave autograph to the fan on the middle of the road in this unique way :इस तरीके से ऑटोग्राफ देते हुए देखा होगा

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 07:35 PM IST, Published Date : December 12, 2022/7:35 pm IST

MS Dhoni’s Unique Autograph: दिल्ली : सोशल मीडिया से भले ही महेंद्र सिंह धोनी दूर रहते है लेकिन वो अक्सर अपने अनोखे अंदाज़ की वजह से चर्चा में बने रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे धोनी अपने फैन को किसी कागज़, बैट या बॉल पर नहीं बल्कि टी शर्ट पर आटोग्राफ देते नजर आ रहे है। बता दें कि धोनी जितने बड़े सेलेब्रटी है उतना ही सरल उनका नेचर है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि धोनी कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते है।

यह भी पढ़े : Income Tax भरने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! टैक्स रिफंड के बदल गए नियम, वित्त मंत्री ने दी जानकारी

टी-शर्ट पर आटोग्राफ देते हुए धोनी का वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni’s Unique Autograph; धोनी के इस अनोखा अंदाज़ ने फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अपने एक फैन को अनोखे अंदाज़ में ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. धोनी अपने इस फैन को किसी कागज़, बैट या बॉल पर नहीं बल्कि उसकी टी-शर्ट पर आटोग्राफ दे रहे हैं, जो उसने पहनी हुई है. धोनी उसकी पीठ पर ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे है। ऑटोग्राफ लेने वाला शख्स धोनी के आगे झुका खड़ा हुआ है. शायद ही आपने इससे पहले किसी को इस तरीके से ऑटोग्राफ देते हुए देखा होगा।

यह भी पढ़े : टाटा स्टील कोलकाता 25के मैराथन में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे श्रीनू, संजीवनी

आईपीएल में खेलते दिखेंगे धोनी

MS Dhoni’s Unique Autograph: आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं। उन्हें मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया है। 15 साल तक चले अंतरराष्ट्रीय करियर के बाद धोनी ने 2019 में संन्यास की घोषणा कर दी थी और तब से वो बस आईपीएल खेल रहे हैं। आईपीएल के अलावा धोनी के समय-समय पर ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आते रहते हैं। हाल ही में वो हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ियों के साथ डांस करते हुए भी दिखे थे। वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

 
Flowers