Trending Mimicry Video

“ओये पीछे मत आना ओये.. कसम गंगा मईया की..” मिमिक्री ने बचाई कुत्ते से जान! यूजर्स ने कहा… ये तो सन्नी का … देखें

भारत में फिल्मों का प्रभाव बहुत अधिक मात्रा में रहा हैं। समाज में जितना अधिक छाप फिल्में छोड़ती हैं उतना शायद ही कोई मूवमेंट छोड़ पाया हो।

Edited By: , December 3, 2022 / 11:08 PM IST

Trending Mimicry Video:भारत में फिल्मों का प्रभाव बहुत अधिक मात्रा में रहा हैं। समाज में जितना अधिक छाप फिल्में छोड़ती हैं उतना शायद ही कोई मूवमेंट छोड़ पाया हो। लोग फिल्मों के डायलॉग और अंदाज को इतना अधिक पसंद करते हैं कि उसकी कॉपी करने का प्रयास करने लगते हैं। कई लोग स्टंट करते हैं तो कई लोग मिमिकरी। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक लड़का कुत्ते को सन्नी देवल की आवाज डाट रहा होता हैं।

Read More: घर में गूंजी किलकारियां! 70 साल की उम्र में बने जुड़वा बच्चों के माता-पिता, परिजनों ने ऐसे किया नए सदस्यों का स्वागत 

ओये पीछे मत आना ओये.. कसम गंगा मईया की

वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस तरह से सन्नी देवल की आवाज में व्यक्ति कुते को डांट रहा हैं। वीडियो देख के हमें ये भी पता चलता हैं कि कि ये वीडियो रात के समय रेकॉर्ड किया गया हैं। जिसमें व्यक्ति ये कह रहा है कि “ओये रुक जा ओये, ओये पीछे मत आ ओये ”  जिसके बाद ये लगा तार आगे जाता दिखाई देता हैं।

 Read More: विधानसभा में आरक्षण संशोधन विधेयक पर चर्चा जारी, पूर्व CM रमन सिंह ने कही ये बात

वीडियो देखिए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anuj Gupta (@iam_anujgupta_)

फनी वीडियो आया यूजर्स को पसंद

वीडियो देखने के बाद यूजर्स हंसते रह गए। इंस्टाग्राम पेज ‘iam_anujgupta_’ ने इस मजेदार रील को शेयर किया है, जिसे अब तक 64 हजार से ज्यादा व्यूज और 4,300 लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि ये को ओगी एंड कॉकरोज का जैक हैं।