Viral Video Chhekane se maut Meerut Uttar pradesh

छीकने मात्र से हो गई युवक की मौत! डॉक्टर के पास पहुंचे तो सामने आया चौकाने वाला सच…जानें

सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं किसी में मोटिवेशन होता हैं तो किसी में लोट पोट कर देने वाली मस्ती, तो किसी में कमाल का नॉलेज। लेकिन हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़के की छींक आने की वजह से मौत हो जाती हैं। वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 5, 2022/3:33 pm IST

Viral Video Chhekane se maut Meerut Uttar pradesh : सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं किसी में मोटिवेशन होता हैं तो किसी में लोट पोट कर देने वाली मस्ती, तो किसी में कमाल का नॉलेज। लेकिन हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़के की छींक आने की वजह से मौत हो जाती हैं। वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन दोस्त और एक छोटा  लड़का गलियों को पार करके कहीं जा रहे होते हैं तभी, उनमें से एक को छींक आ जाती हैं, वो थोड़ी ही दूर आगे जाता हैं कि उसकी मौत हो जाती हैं, वीडियो में मरने वाला लड़का यंग हैं। जिसको देखने से नहीं मालूम होता कि इसको कोई बीमारी होगी।

Read More: ‘कुमकुम भाग्य’ फेम के पिता का निधन, पहली बार अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी पोस्ट

एक बार गले में लगाया था हांथ

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़को को पहले छीं आती हैं उसके बाद में उसको गले में कुछ गड़बड़ी लगती है। तो वह गले मे हांथ फेरता हैं वीडियो में आप देखेंगे कि गले में हांथ फेरने के बाद वह लगभग तीसरे कदमें में ही ढेर हो गया। युवक के साथ दो दोस्त मौजूद थे जो उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया है।

डॉक्टर ने बताई मौत असली वजह

युवक के जमीन पर गिर जाने के बाद जब उसे अस्पतास ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। जब मौत का सही कारण पूंछा गया तो डॉक्टर ने बताया कि युवक को छींक आने के समय ही हार्ट अटैक

Viral Video Chhekane se maut Meerut Uttar pradesh : फिलहाल डॉक्टर ने आशंका जताई है कि छींक आने के कारण उस युवक को हार्ट अटैक आ गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस तरह से हार्ट अटैक आने और अचानक मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई। हर कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए जाते समय कर दी बड़ी गलती? कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों, लगाए ये गंभीर आरोप

 
Flowers