Ambati Rayudu will Join Politics Soon

खेल के मैदान से राजनीति में प्रवेश करेंगे CSK के ये दिग्गज खिलाड़ी, किस पार्टी का थामेंगे दामन भाजपा या कांग्रेस?

खेल के मैदान से राजनीति में प्रवेश करेंगे CSK के ये दिग्गज खिलाड़ी, किस पार्टी का थामेंगे दामन भाजपा या कांग्रेस?! Ambati Rayudu will Join Politics

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 04:36 PM IST, Published Date : June 17, 2023/4:36 pm IST

नई दिल्ली: Ambati Rayudu will Join Politics आगामी दिनों में पूरे देश में लोकसभा चुनाव होना है, जिसके चलते सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। चुनाव के मद्देनजर नेताओं का देशभर में दौरा भी शुरू हो चुका है। लेकिन इस बीच खेल जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी और महेंद्र सिंह धोनी के चहेते खिलाड़ी राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं।

Read More: बिपरजॉय तूफान के असर से प्रदेश के कई हिस्सों में होगी झमाझम बारिश, इन क्षेत्रों में आंधी-तूफान की चेतावनी 

Ambati Rayudu will Join Politics दरअसल इस की चर्चा तब होने लगी जब टीम इंडिया और सीएस के दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने हाल ही में आंध्रा प्रदेश के मुख्य मंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में दो बार सीएम रेड्डी से मुलाकात किए हैं। वहीं, एक नामी मीडिया संस्थान की खबर की मानें तो अगले लोकसभा चुनाव में इस पार्टी के लिए चुनाव में उतर सकते हैं। कई राजनीतिक जानकारों का मानना है कि रायुडू को पुन्नूर और गंटूर इलाके से चुनाव लड़ा चाहिए।

Read More: डायरेक्टर ओम राउत पर भड़के रामानंद सागर के बेटे, हॉलीवुड फिल्म मार्वल से कर दी ‘आदिपुरुष’ की तुलना 

रायुडू कई मौकों पर आंध्रा के सीएम की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने हाल में ही में कहा था, ‘सीएम जगन मोहम रेड्डी उन युवाओं के लिए प्रेरणा हैं जो कि राजनीति से जुड़ना चाहते हैं। वह पूरे प्रदेश की तरक्की के बारे में सोच रहे हैं।’

Read More: आदिपुरुष ने बॉक्स ऑफिस में गदर मचा दिया, पहले दिन शाहरुख खान की पठान से भी ज्यादा कमाई कर ली

अब वो 2023 मेजर क्रिकेट लीग (अमेरिकी टी20 लीग) में टेक्सस सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। मेजर क्रिकेट लीग के लिए टेक्सास सुपर किग्स ने अंबाती रायुडू को अपने साथ जोड़ा है जहां उन्हें सीएसके टीम के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का भी साथ मिलेगा। टेक्सास सुपर किंग्स ने सीएसके के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को अपने साथ इस सीजन के लिए जोड़ा है। इस टीम ने अपने साथ ओवरसीज खिलाड़ी के रूप में डेवोन कॉनवे, मिचेल सैंटनर, डेनियल सैम्स, डेविड मिलर और गेराल्ड कोएट्जी को भी जोड़ा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक