Pakistan in Asia Cup 2022: Pakistan May Out From Asia Cup 2022

Pakistan in Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हो सकता है पाकिस्तान, उलटफेर हुआ तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा

Pakistan in Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हो सकता है पाकिस्तान! Pakistan in Asia Cup 2022: Pakistan May Out From Asia Cup 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 2, 2022/1:35 pm IST

नई दिल्लीः Pakistan in Asia Cup 2022 एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान का अगला मुकाबला अब हांगकांग के साथ होगा। अगर इस मैच में पाकिस्तान को फिर से हार मिलती है तो टीम को एशिया कप से बाहर होना पड़ जाएगा। वहीं, हांगकांग के खिलाफ जीत मिली तो पाकिस्तानी टीम सुपर फोर में प्रवेश कर लेगी। लेकिन आपको बता दें कि हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पाकिस्तान की जीत आसान नहीं होगी। वैसे भी कमतर आंकी जाने वाली टीमें ही बड़े मौकों पर उलटफेर कर जाती हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: प्रदेश के प्राइवेट हॉस्पिटलों के बड़ी संख्या में लाइसेंस रद्द, आखिर क्या है वजह? जानिए… 

Pakistan in Asia Cup 2022 भारत और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ हुए मैच पर अगर गौर करें तो आपने देखा होगा कि भले ही भारतीय टीम को मैच में जीत मिली, लेकिन हॉन्गकॉन्ग के खिलाड़ियों ने कड़ी चुनौती पेश की। हॉन्गकॉन्ग के बॉलरों ने भारतीय बल्लेबाजों को छोटे शॉट खेलने पर मजबूर कर दिया था। सूर्यकुमार यादव अकेले ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने खुलकर शॉट लगाए। आयूष शुक्ला, एहसान खान और यासिन मुर्ताजा ने भारतीय बल्लेबाजों को बंधकर रखने में सफलता पाई थी। पाकिस्तान के खिलाफ भी ये सभी बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, सीएम के आश्वासन के बाद वापस ली हड़ताल…जानें क्या हुई बात

पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच शुक्रवार 2 सितंबर को शारजाह में खेला जाना है। यहां जिस टीम को हार मिलेगी वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। हांगकांग की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी अच्छी नजर आ रही है। ऐसे में अगर कोई उलटफेर हो जाए तो चौंकने वाली बात नहीं होगी।

Read More: Jabalpur Cyber Cell : साइबर सेल में मैनपावर और संसाधनों की कमी | डेढ़ लाख से अधिक शिकायतें पेंडिंग..

इस वक्त पाकिस्तान की टीम की सबसे बड़ी मुश्किल उनकी बल्लबाजी क्रम में निरंतरता है। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा कोई बड़ी पारी नहीं खेल पा रहा। भारत के खिलाफ भी रिजवान के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया था। पिछली 12 पारियों में फखर जमां 7 पारियों में 15 रन से आगे नहीं बढ़ पाए हैं। इफ्तिखार पिछली 10 पारियों में 32 रन की सबसे बड़ी पारी खेल पाए हैं। खुशदिल 14 मैच की 13 पारियों में अब तक अर्धशतक तक नहीं पहुंच पाए हैं।

Read More; पति ही वायरल करता था पत्नी का बाथरूम में नहाते हुए वीडियो, वजह जानकर पांव तले खिसक जाएगी जमीन

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers