बार्सिलोना ने ड्रा खेला, बढ़त बनाने का एक और मौका गंवाया | Barcelona draw, miss another chance to take lead

बार्सिलोना ने ड्रा खेला, बढ़त बनाने का एक और मौका गंवाया

बार्सिलोना ने ड्रा खेला, बढ़त बनाने का एक और मौका गंवाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 12, 2021/4:41 am IST

मैड्रिड, 12 मई (एपी) बार्सिलोना ने दो गोल की बढ़त के बावजूद लेवांटे के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच 3-3 से ड्रा खेलकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में शीर्ष पर पहुंचने का एक और मौका गंवा दिया।

बार्सिलोना एक समय 2-0 और फिर 3-2 से आगे था लेकिन वह अपनी बढ़त बरकरार नहीं रख पाया जबकि उसका हर खिलाड़ी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ था कि जीत से उनकी टीम शीर्ष पर पहुंच जाएगी।

यह मैच ड्रा होने से बार्सिलोना अब एटलेटिको मैड्रिड से एक अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। एटलेटिको ने उससे एक मैच कम खेला है। एटलेटिको का अगला मैच पांचवें नंबर के रीयाल सोसिडाड से होगा।

बार्सिलोना मौजूदा चैंपियन रीयाल मैड्रिड से एक अंक आगे हैं जिसे गुरुवार को 10वें नंबर के ग्रेनाडा से भिड़ना है। इन मैचों के बाद केवल दो दौर के मैच ही बचे रहेंगे।

लियोनेल मेस्सी ने 25वें मिनट में बार्सिलोना के लिये पहला गोल किया जबकि पेड्रो गोंजालेज ने 34वें मिनट में बढ़त दोगुनी करके अपनी टीम को मध्यांतर तक 2-0 से आगे कर दिया था।

लेवांटे ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। गोंजालो मलेरो (57वें) और जोस लुईस मोरेल्स (59वें मिनट) ने दो मिनट के अंदर दो गोल करके लेवांटे को बराबरी दिला दी। ओसमाने डेम्बले ने 64वें मिनट में बार्सिलोना को फिर से बढ़त दिलायी लेकिन सर्जियो लियोन ने 83वें मिनट में लेवांटे की तरफ से बराबरी का गोल दाग दिया।

अन्य मैचों में अलावेस ने एल्ची को 2-0 से जबकि ओसासुना ने कैडिज को 3-2 से हराया।

एपी

पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers