कैप्टन कूल हुए 39 बरस के, साक्षी ने सोशल मीडिया पर माही के लिए लिखी दिल की बात

कैप्टन कूल हुए 39 बरस के, साक्षी ने सोशल मीडिया पर माही के लिए लिखी दिल की बात

  •  
  • Publish Date - July 7, 2020 / 09:37 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:00 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी 39 बरस के हो गए हैं। पति महेंद्र सिंह धोनी के 39वें बर्थडे पर साक्षी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर पति के लिए सुंदर मैसेज लिखा है। साक्षी ने उक्त मैसेज में कैप्टन कूल पति को जन्मदिन की बधाई देने के साथ उनकी एक खासियत से दुनिया को रूबरू करवाया है।

पढ़ें- पति शोएब के साथ लाइव वीडियो में बोली सानिया मिर्जा, अक्षय कुमार से करना चाहूं…

साक्षी ने पोस्ट में लिखा है कि आपके जन्मदिन की तारीख को चिह्नित करते हुए आप एक साल और बढ़े हुए साथ ही चालाक और मीठा भी। (सचमें) आप एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसे कभी मीठी इच्छाओं और उपहारों के द्वारा स्थानांतरित नहीं किया जाएगा। केक काटकर और मोमबत्तियां फूंककर अपने जीवन का अगला साल मनाएं! जन्मदिन मुबारक हो, पति

पढ़ें- पंड्या ने ऐसे पूरा किया कोहली का चैलेंज, विराट के उड़ गए होश.. नताश…

साक्षी ने इंस्टाग्राम चैट में बताया कि करियर के शुरुआत में धोनी को लंबे बाल रखने को शौक था। लेकिन उन्हें धोनी के बाल इतने ज्यादा अच्छे नहीं लगते थे। साक्षी ने कहा- कुछ चीजें नहीं हो सकती। जैसे कि आप जानते हो कि लंबे बाल के लिए उस समय आप जॉन अब्राहम को सोच सकते थे लेकिन धोनी को नहीं। लेकिन मुझे धोनी से प्यार था तो यह चीज बहुत छोटी हो गई। लेकिन मैं अभी भी माही को छोटे बालों में ही देखना चाहती हूं।

पढ़ें- ICC चेयरमैन के लिए सौरव गांगुली प्रबल दावेदार, किससे होगा कड़ा मुका…

साक्षी ने कहा कि 10 साल माही के साथ ऐसे बीता मानों ये सपना हो। साक्षी के मुताबिक यह सुनकर बहुत अच्छा लगता है। ईमानदारी से कहूं तो इन सालों के दौरान मैंने माही की नजरों से जिंदगी देखी है। मैं जब छोटी थी तो बोर्डिंग स्कूल में थी। इसके बाद कॉलेज आई। आपको वहां का माहौल पता होता है। मैंने माही के साथ दुनिया घूमी और बहुत कुछ सीखा।

पढ़ें- महिला रेसलर का रेप करना चाहता था ये शख्स, अब मांग रहा माफी

आपको बता दें रांची की गलियों से भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान तक धोनी ने एक लंबा सफर तय किया है। अब वह टीम में युवा खिलाड़ियों के मेंटॉर की भूमिका में अधिक नजर आ रहे हैं। उन्होंने बचपन में काफी संघर्ष किया। उनका परिवार एक कमरे के मकान में रहता था। शायद बचपन के संघर्ष से ही उनके अंदर जीत का जज्बा और धैर्य मिला।

पढ़ें- चीनी सीमा पर रात को अपाचे अटैक, मिग-29 और चिनूक हेलीकॉप्टर लगातार भ…

धोनी ने सौरभ गांगुली की कप्तानी में अपने इंटरनैशनल करियर की शुरुआत की। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चिट्टगांव में पहली बार टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनी। लेकिन माही इस वनडे मैच में 0 रन बनाकर रन आउट हुए।