महिला रेसलर का रेप करना चाहता था ये शख्स, अब मांग रहा माफी | This man wanted to rape this woman wrestler, now asking for forgiveness

महिला रेसलर का रेप करना चाहता था ये शख्स, अब मांग रहा माफी

महिला रेसलर का रेप करना चाहता था ये शख्स, अब मांग रहा माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 25, 2020/10:57 am IST

न्यूयॉर्क। अमेरिकी महिला रेसलर साशा बैक्स से सैमी गवेरा ने रेप करने वाले अपने बयान पर माफी मांगी है। यह माफी उन्होंने जनवरी 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान साशा पर की गई टिप्पणी को लेकर मांगी है।

पढ़ें- चीन ने अब नेपाल के 10 जगहों पर किया कब्जा, चीनी कब्जे में रुई गुवान..

सैमी ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह साशा बैंक्स का रेप करना चाहते थे। उनकी जब ऑडियो क्लिप वायरल हो गई तो सैमी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग उठी। मूल रूप से क्यूबा के रहने वाले अमेरिकी रेसलर सैमी ने दलील दी है कि रेप करने की बात उन्होंने मजाक में कही थी।

पढ़ें- चीन को एक और झटका, अब केन्या ने रद्द किया बिलियन डॉलर का रेलवे प्रो…

ये कहा था

सैमी पिछले साल ही ऑल एलीट रेसलिंग से जुड़े हैं। सैमी AEW से जुड़ने से पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के साथ थे। वह WWE के बैकस्टेज में काम करते थे। उन्होंने 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘जब मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़े दो हफ्ते ही हुए थे, तब मैं उस औरत (साशा बैंक्स) का बलात्कार करना चाहता था।’ हालांकि, इंटरव्यूवर ने उनकी इस घृणित टिप्पणी को नजरअंदाज करते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई से कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ा सवाल पूछ लिया।

पढ़ें- गलवान घाटी में चीन ने फिर से कर लिया और ज्यादा निर्माण, सैटेलाइट तस.

इस पर 28 साल की साशा बैंक्स ने कहा था कि, ‘मेरी सैमी गवेरा से बातचीत हुई है। उन्होंने मुझसे माफी मांगी है। उन्होंने मजाक में जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है उसकी हमारे समाज में कोई जगह नहीं है। मैं इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं कर सकती। कोई किस तरह की सोच रखता है। उसकी एक टिप्पणी किसी दूसरे की जिंदगी पर गहरा असर डाल सकती है।

पढ़ें- सोपोर में सुबह-सुबह 2 और आतंकियों को सेना ने सुलाया मौत की नींद, 5 ..

हालांकि, उनकी यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद सैमी ने ट्वीट कर साशा से माफी मांगी। सैमी ने लिखा, ‘मैंने अतीत में बेवकूफाना, अनुचित और बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं। मेरे बेवकूफ दिमाग को यह लगा कि मैं इन शब्दों का इस्तेमाल मजाक के तौर पर कर रहा हूं। मुझे अपने शब्दों और कार्यों के लिए वास्तव में खेद है।

पढ़ें- CBSE ने 10वीं और 12वीं की बची हुई परीक्षाएं रद्द की, पिछली परीक्षा के आधार पर…

मैं अपने आप को कभी माफ नहीं करूंगा।’ सैमी ने लिखा, ‘मैं अपनी अस्वीकार्य टिप्पणियों के लिए @sashabankswwe से भी माफी मांगना चाहता हूं। वह एक अद्भुत शख्सियत हैं। मैंने उनके साथ पहले भी बात की थी। एक बार फिर, मुझे ईमानदारी से खेद है।’ ऑल एलिट रेसलिंग फेडरेशन ने सैमी गवेरा के इस गंदे मजाक की निंदा की है। फेडरेशन ने सैमी का वेतन महिला संस्थान को दान में देने का ऐलान किया है।