CM भूपेश बघेल और गुरुचरण सिंह होरा को ओलंपिक खेलों में विशेष अतिथि के तौर पर मिला आमंत्रण, सोमवार को टोक्यो के लिए रवाना होंगे होरा

CM भूपेश बघेल और गुरुचरण सिंह होरा को ओलंपिक खेलों में विशेष अतिथि के तौर पर मिला आमंत्रण, सोमवार को टोक्यो के लिए रवाना होंगे होरा

  •  
  • Publish Date - July 18, 2021 / 03:00 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:30 PM IST

रायपुर। 23 जुलाई से जापान में शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक को लेकर तैयारियां चरम पर है, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और महासचिव गुरुचरण सिंह होरा को भी ओलंपिक खेलों में विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है। गुरुचरण सिंह होरा ने जानकारी दी कि वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार ओपनिंग सेरेमनी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: निगम-मंडल में इस जिले के एक भी नेता को नहीं मिली जगह, संगठन में नाराजगी..इधर भाजपा ने कसा तंज

हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर से अभी टोक्यो जाने को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है, होरा सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे, वहां से जापान की राजधानी टोक्यो के खेलगांव जाएंगे। गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि ये पूरे प्रदेश को गौरवान्वित करने वाली बात है।

ये भी पढ़ें: संसदीय सचिव की गाड़ी फंसने का मामला, DFO और 2 SDO को खराब सड़क निर्म…

ये पहला अवसर है, जब ओलंपिक में छत्तीसगढ़ से किसी को प्रतिनिधित्व का अवसर मिला है। होरा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विशेष आशीर्वाद से प्रदेश में खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: भाजपा की आज भी मैराथन बैठक, डी पुरंदेश्वरी, शिव प्रकाश और नितिन नबी…