हेजलवुड के पांच विकेट, दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत |

हेजलवुड के पांच विकेट, दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

हेजलवुड के पांच विकेट, दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

:   Modified Date:  March 8, 2024 / 02:07 PM IST, Published Date : March 8, 2024/2:07 pm IST

क्राइस्टचर्च, आठ मार्च (एपी) जोश हेजलवुड के पांच विकेट के दम पर आस्ट्रेलिया ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन न्यूजीलैंड को 162 रन पर आउट कर दिया । केन विलियमसन और टिम साउदी के सौवे टेस्ट का जश्न इससे फीका पड़ गया ।

विलियमसन अपने सौवे टेस्ट में 17 रन पर आउट हो गए । न्यूजीलैंड के लिये सर्वाधिक 38 रन टॉम लाथम ने बनाये । साउदी ने 26 रन बनाये और मैट हेनरी (29) के साथ नौवे विकेट के लिये 55 रन जोड़े जो उनकी टीम के लिये सबसे बड़ी साझेदारी थी ।

पहले दिन का खेल समाप्त होने पर आस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 124 रन बना लिये थे और वह सिर्फ 38 रन पीछे है । मार्नस लाबुशेन 45 और नाथन लियोन एक रन बनाकर खेल रहे थे ।

आस्ट्रेलिया का स्कोर एक समय दो विकेट पर 32 रन था जब बेन सियर्स ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ (11) को आउट किया । उस्मान ख्वाजा को हेनरी ने बोल्ड किया । पहले टेस्ट में शतक जमाने वाले कैमरन ग्रीन 25 रन बनाकर पवेलियन लौटे ।

हेजलवुड ने विलियमसन, लाथम, रचिन रविंद्र, डेरिल मिशेल और हेनरी के विकेट लिये । मिचेल स्टार्क ने विल यंग (14) और ग्लेन फिलिप्स (दो) के अलावा स्कॉट कुग्लेजिन (0) को पवेलियन भेजा ।

एपी मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers