Team India Latest ICC ODI Rankings

ICC ODI Ranking : टीम इंडिया की खुली किस्मत, पाकिस्तान को लगा झटका, रातोंरात बदल गई वनडे रैंकिंग

Latest ICC ODI Ranking: हार के साथ पाकिस्तान का बड़ा झटका लगा है। वह वनडे रैंकिंग में नीचे खिसक गई है। वहीं टीम इंडिया को पाकिस्तान की हार से

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : September 15, 2023/9:56 am IST

नई दिल्ली : Latest ICC ODI Ranking: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में हुए सुपर-4 राउंड के मैच में श्रीलंका ने आखिरी गेंद पर पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बना ली। इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो गई है। इस हार के साथ पाकिस्तान का बड़ा झटका लगा है। वह वनडे रैंकिंग में नीचे खिसक गई है। वहीं टीम इंडिया को पाकिस्तान की हार से ताजा आईसीसी वनडे रैंकिंग में बड़ा फायदा हो गया है।

यह भी पढ़ें : Udhayanidhi Statement On Hindi : सनातन धर्म के बाद अब उदयनिधि ने किया हिंदी का अपमान, गृह मंत्री शाह के बयान को लेकर कह दी ये बात… 

बदल गई ICC ODI Ranking

Latest ICC ODI Ranking:  श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम वनडे रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले नंबर पर थी। लेकिन श्रींलका के हाथों मिली हार के बाद वह वनडे रैंकिंग में तीसरे नंबर पर खिसक गई है। पाकिस्तान के इस नुकसान का फायदा टीम इंडिया को मिला है। भारतीय क्रिकेट टीअब आईसीसी वनडे रैंकिंग में एक स्थान की छलांग के साथ दूसरे नंबर पर आ गई है।

ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर बरकरार

Latest ICC ODI Ranking:  ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले नंबर पर बरकरार है. उसके पास 3061 प्वॉइंट्स और 118 रेटिंग है। वहीं, टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है। टीम इंडिया के 4516 प्वॉइंट्स हैं और 116 रेटिंग है। लेकिन पाकिस्तान की टीम के अब 3102 प्वॉइंट हो गए हैं और रेटिंग में 3 अंकों के नुकसान के साथ 115 हो गए हैं। इसके अलावा इंग्लैंड की टीम चौथे और न्यूजीलैंड की टीम पांचवें नंबर पर है।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update: प्रदेश में अब तक 1134.6 मिमी औसत वर्षा दर्ज, जानें किस जिले में सबसे अधिक वर्षा? 

नंबर-1 बन सकती है टीम इंडिया

Latest ICC ODI Ranking:  रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के पास नंबर-1 बनने का मौका है। भारतीय टीम को ऐसा करने के लिए एशिया कप का खिताब जीतना होगा। इसके अलावा टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज के नतीजे पर भी निर्भर रहना होगा। अब भारतीय फैंस दुआ करनी होगी कि साउथ अफ्रीका अपने दोनों शेष वनडे मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को हरा दे। अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बन सकती है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें