IND VS NZ ODI Series Spinner Ish Sodhi out of first ODI

भारत के बाद न्यूजीलैंड को लगा झटका! टीम से बाहर हुआ यह दिग्गज प्लेयर, 18 जनवरी को है पहला वनडे मैच

IND VS NZ ODI Series Spinner Ish Sodhi out of first ODI: न्यूजीलैंड टीम से स्टार स्पिनर ईश सोढ़ी पहले वनडे से बाहर हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 10:32 PM IST, Published Date : January 17, 2023/10:32 pm IST

IND VS NZ  Series Spinner Ish Sodhi out of first ODI : नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस महामुकाबले के लिए दोनों ही टीम तैयार है। एक तरफ टीम इंडिया से श्रेयस अय्यर को बाहर का रास्ता देखना पडा तो वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड को तगडा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम से स्टार स्पिनर ईश सोढ़ी पहले वनडे से बाहर हो गए हैं। आपको बता दूं कि केन विलियमसन, टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ी पहले से ही न्यूजीलैंड टीम से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में ये कीवी टीम के लिए बड़ा झटका साबित होगा। अब न्यूजीलैंड के लिए यह मुकाबला इन प्लेयर्स के बिना किसी अग्नि परीक्षा के कम नहीं है।

read more : बिलासपुर में नवविवाहिता गर्भवती महिला की दर्दनाक हत्या, हाल ही में हुई थी शादी 

 

IND VS NZ ODI Series Spinner Ish Sodhi out of first ODI : न्यूजीलैंड की टीम को स्टार स्पिनर ईश सोढ़ी की कमी खलेगी। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने हैदराबाद में पहले वनडे की पूर्व संध्या पर ये जानकारी दी। लैथम ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा- “दुर्भाग्य से ईश के लिए एक झटका है। वह कल उपलब्ध नहीं होगा, लेकिन उम्मीद है कि वह अगले कुछ मैचों के लिए उपलब्ध रहेगा।”

read more : यूरिक एसिड बढ़ने से हो सकती हैं ये गंभीर समस्याएं, भूलकर भी न करें नजरअंदाज 

 

IND VS NZ ODI Series Spinner Ish Sodhi out of first ODI : लैथम ने यह भी कहा कि ”बोल्ट, साउदी और विलियमसन की अनुपस्थिति टीम को खलेगी। उन्होंने कहा हालांकि छोटे खिलाड़ियों को प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। सभी ने टीम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। जो एक बोनस है। अब आगे बढ़ने की उनकी बारी है। हमारे पास लॉकी फर्ग्यूसन हैं जिन्होंने भारत में काफी क्रिकेट खेला है।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें