India and Pakistan Cricket Match will be played in Sri Lanka

फिर टकराएंगे क्रिकेट के पुराने ‘दुश्मन’, भारत और पाकिस्तान के बीच इस दिन होगा मुकाबला

फिर टकराएंगे क्रिकेट के पुराने 'दुश्मन': India and Pakistan Cricket Match will be played in Sri Lanka

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 7, 2022/2:21 pm IST

नई दिल्लीः India and Pakistan Cricket Match भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में क्रिकेट बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है। दोनों देशों के मैच का फैंस को भी काफी इंतजार रहता है। अब दोनों देशों को क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार खत्म होने वाला है। दरअसल, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने एशिया कप 2022 का आयोजन देश में ही कराने का फैसला किया है। पहले देश में चल रहे आर्थिक संकट के बीच इसके यूएई में कराए जाने की चर्चा थी। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेला जाएगा। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो सकता है।

Read more :  46 की अमीषा ने पार कर दीं बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर की ऐसी तस्वीरें कि फैंस के उड़ गए होश 

India and Pakistan Cricket Match बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच अंतिम भिड़ंत पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में हुई थी। बाबर आजम की अगुआई वाली पाक टीम ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी थी। इस टूर्नामेंट से दोनों ही टीमें अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से अहम खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया इसमें शामिल हो सकती है।

Read more : Gratuity : 5 साल पूरे नहीं होने पर भी मिलती है ग्रेच्युटी, जानें कैसे 

इन टीमों ने भी किया क्वालीफाई

एशिया कप के लिए मेजबान श्रीलंका के साथ-साथ टीम इंडिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश ने अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं यूएई, नेपाल, ओमान, हॉन्गकॉन्ग और बाकी टीमों के बीच क्वालिफायर मुकाबले खेले जाएंगे। ये मुकाबले 21 अगस्त से शुरू होने की बात कही जा रही है। वहीं, मुख्य मुकाबले 27 अगस्त से शुरू हो सकते हैं।