भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने चुपके से रचाई शादी, सोशल मीडिया में फोटो आते ही फैंस रह गए हैरान

Indian all-rounder Shreyas Gopal secretly got married, read full news

Edited By: , November 25, 2021 / 10:45 PM IST

नई दिल्ली: Shreyas Gopal got married आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। कर्नाटक के श्रेयस ने गर्लफ्रेंड निकिता शिव से शादी की। दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे। श्रेयस गोपाल ने बेहद फिल्मी अंदाज में 11 अगस्त 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव को प्रपोज किया, जिसके बाद उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी उन्हें बधाई दी थी।

Read more : आईपी क्लब में हुए विवाद पर मामला दर्ज, प्रबंधन ने दोनों पक्षो के खिलाफ करवाई FIR 

Shreyas Gopal got married इन दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। श्रेयस गोपाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में अपनी शादी की तस्वीर भी बताई और लिखा, ’24।11।2021। निकी ने हां कह दिया।’ श्रेयस गोपाल और निकिता ने इसी साल सगाई की थी। ये कपल लंबे समय से खबरों में बना हुआ था।

Read more : फिर मिला कोरोना का नया वैरिएंट, मचा हड़कंप, विशेषज्ञों ने कही ये बात 

बता दें कि निकिता शिव ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से अपना ग्रेजुएशन किया है। निकिता शिव ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बेंगलुरु में कई सॉफ्टवेयर कंपनीज में काम किया किया। इसके बाद उन्होंने नाम से कंपनी शुरू की। निकिता शिव (Nikitha Shiv) को ट्रैवलिंग का काफी शौक है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करती हैं। इसके अलावा निकिता शिव अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, उन्हें जिम में वर्कआउट करना काफी पसंद है। इस कपल ने शादी की कुछ खास फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Gopal (@shreyasg0519)