बोलोगना से हारा इंटर मिलान, सिरी ए में बढ़त बनाने का मौका गंवाया |

बोलोगना से हारा इंटर मिलान, सिरी ए में बढ़त बनाने का मौका गंवाया

बोलोगना से हारा इंटर मिलान, सिरी ए में बढ़त बनाने का मौका गंवाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 28, 2022/10:26 am IST

रोम, 28 अप्रैल (एपी) इंटर मिलान को उम्मीद थी कि बोलोगना के खिलाफ स्थगित हुए उसके मुकाबले से उसे सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट के खिताब की दौड़ में अपना दावा मजबूत करने में मदद मिलेगी लेकिन बुधवार को हार के साथ टीम ने लीग में बढ़त बनाने का मौका गंवा दिया।

गोलकीपर की बड़ी गलती के कारण इंटर मिलान को बोलोगना के खिलाफ 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

इस हार के बाद गत चैंपियन इंटर मिलान शहर के अपने प्रतिद्वंद्वी एसी मिलान से दो अंक पीछे दूसरे स्थान पर चल रहा है जबकि चार मैच बाकी हैं।

समीर हेंडानोविच की पीठ की तकलीफ के कारण रिजर्व गोलकीपर आयोनुट राडु को लगभग एक साल में पहली बार मैदान में उतरने का मौका मिला और वह बोलोगना के विजयी गोल का कारण बने।

थ्रो इन पर खतरा टालने की कोशिश में राडु ने गलती से गेंद को अपने ही गोल की ओर किक मार दी और बोलोगना के निकोला सेनसोन ने सुनिश्चित किया कि गेंद गोल के अंदर पहुंच जाए।

इससे पहले इवान पेरिसिच ने इंटर को बढ़त दिलाई थी लेकिन टीम के पूर्व स्ट्राइकर मार्को अर्नातोविच ने हैडर से गोल दागकर बोलोगना को बराबरी दिला दी।

बोलोगना की टीम में कोरोना वायरस के मामलों के कारण जनवरी में इस मुकाबले को स्थगित किया गया था।

स्थगित हुए दो अन्य मैच में फायोरेनटिना और अटलांटा ने यूरोपीय टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने का दावा मजबूत करने का मौका गंवा दिया।

सातवें स्थान पर चल रहे फायोरेनटिना को उडिनेस के खिलाफ 0-4 से शिकस्त झेलनी पड़ी जबकि आठवें स्थान पर चल रहे अटलांटा को टोरिनो ने 4-4 से बराबरी पर रोका।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)