आज से IPL 2022 का होने जा रहा धमाकेदार आगाज, CSK और KKR के बीच पहला मुकाबला

आज से IPL 2022 का होने जा रहा धमाकेदार आगाज, CSK और KKR के बीच पहला मुकाबला

आज से IPL 2022 का होने जा रहा धमाकेदार आगाज, CSK और KKR के बीच पहला मुकाबला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 26, 2022/10:03 am IST

नई दिल्ली। IPL 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का धमाकेदार आगाज आज 26 मार्च शनिवार से होने जा रहा है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम खेला जाने वाला है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

इस सीजन में पहली बार 8 की जगह 10 टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं। वहीं, हमेशा आईपीएल को Vivo स्पॉन्सर करता था, लेकिन इस बार Tata play इस सीजन को स्पॉन्सर कर रहा है। इसके अलावा, इस सीजन के सभी मुकाबले महाराष्ट्र में ही खेले जाने वाले हैं।

पढ़ें- सिंगल चार्ज में 200km की रेंज, दमदार फीचर्स, भारतीय बाजार में एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च

आज 26 मार्च शनिवार को IPL 2022 का पहला मैच Chennai super kings और Kolkata knight riders के बीच खेला जाएगा। मैच की शुरुआत शाम 7.30 बजे से होगी। वहीं, दिन के मैच को आप शाम 3.30 बजे देख सकेंगे।

पढ़ें- iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! फ्लिपकार्ट दे रहा धमाकेदार ऑफर

Disney Plus Hotstar पैक
अगर आप टीवी पर मैच को लाइव नहीं देख सकते, तो आपके लिए ऑनलाइन ऑप्शन भी है। Disney Plus Hotstar पर भी आईपीएल मैच को लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। अगर आप अपने फोन या टैब पर इसका आनंद लेना चाहते हैं, तो इसका सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन पैक 499 रुपये का है। इसमें आपको HD क्वालिटी में केवल स्मार्टफोन पर डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके बाद प्लान की कीमतें 1,499 रुपये तक जाती है, जिसमें 4K पिक्चर क्वालिटी कॉन्टेंट का एक्सेस एक साथ चार स्क्रीन पर मिलता है।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम बेकाबू.. बालाघाट में 113 रुपए के पार पेट्रोल

आईपीएल मैच को हमेशा की तरह TV पर Star Sports चैनल्स के जरिए प्रसारित किया जाएगा। वहीं, जिन ऑडियंस के लिए मैच टीवी पर देखना संभव नहीं है, उनके लिए ऑनलाइन ऑप्शन पेश किया गया है। ऑनलाइन ऑप्शन के लिए हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल मैच को Disney Plus Hotstar पर लाइवस्ट्रीम होंगे। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन मैच देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो तुरंत डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट करा लें।

पढ़ें- Jio ने IPL फैंस के लिए पेश किया शानदार ऑफर.. 279 के रिचार्ज में मिलेगा क्रिकेट पैक, फ्री डेटा के साथ मिलेगा ये सुविधा 

 

 
Flowers