IPL 2024 Hardik Pandya

IPL 2024, Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या की छिनेगी कप्तानी? रोहित शर्मा फिर बनेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, मनोज तिवारी ने कही ये बात

IPL 2024 Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बड़ी बात कह दी है। मनोज तिवारी ने कहा कि मुंबई इंडियन को अब अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलना है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : April 2, 2024/6:46 pm IST

IPL 2024, Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2024 सीजन में अब तक कुछ भी ठीक नहीं हुआ है। पहले तो रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया। मुंबई के फैन्स को यह रास नहीं आया और वो लगातार पंड्या को को ट्रोल कर रहे हैं। मगर मुंबई टीम का प्रदर्शन लगातार खराब ही होता गया। उसने अपने शुरुआती तीनों मैच हार गए हैं। अभी तक मुंबई इंडियन टीम जीत का खाता नहीं खोल सकी है।

इसी को लेकर एक शो में बात करते हुए भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बड़ी बात कह दी है। मनोज तिवारी ने कहा कि मुंबई इंडियन को अब अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलना है। ऐसे में फ्रेंचाइजी के पास लंबा ब्रेक है और इसी दौरान वो बड़ा फैसला ले सकते हैं। फ्रेंचाइजी दोबारा रोहित को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकती है।

read more: कांग्रेस नेता ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘खटमल’, कहा-अब वे भाजपा का खून चूसेंगे, सुधरेगी कांग्रेस की से​हत

हार्दिक पंड्या दबाव में हैं शायद

बता दें कि मनोज तिवारी क्रिकबज के एक शो में यह बात कह रहे थे, तब उनके साथ मौजूद दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी थे, जो उनकी बात सुनकर चौंक गए। सहवाग ने कहा कि हां ये हो सकता है, लेकिन तिवारी ने यह बात जल्दी कह दी है। कम से कम 7 मैच होने चाहिए, उसके बाद यह बात कर सकते हैं।

इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने कहा, ‘मेरे ख्याल से हार्दिक पंड्या दबाव में हैं शायद इसलिए हार्दिक पंड्या ने मुंबई के लिए राजस्थान के सामने गेंदबाजी नहीं की। जबकि इससे पहले मैचों में वह करते आए और जब शुरुआत में गेंद स्विंग हो रही थी। उस समय उन्हें गेंदबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन दबाव के चलते उन्होंने नहीं की।’

read more: AAP MP Sanjay Singh Mother Reaction: मेरा बेटा निर्दोष, सच्चा और ईमानदार है… आप सांसद संजय सिंह को बेल मिलने पर मां ने कही ये बातें

ब्रेक में रोहित शर्मा को मिल सकती है कप्तानी

मनोज तिवारी ने कहा, ‘मुझे ऐसा एहसास हो रहा है कि ये ब्रेक (रविवार तक) के दौरान मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी बड़ा फैसला करते हुए रोहित शर्मा को फिर से कप्तान बना सकती है। क्योंकि जितना भी मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट या फिर उनके मालिकों को मैं समझता हूं तो उन्हें फैसला लेने में हिचकिचाहट नहीं होती है।

मनोज तिवारी ने कहा, ‘मुंबई की टीम अभी तक एक भी अंक हासिल नहीं कर सकी है और हार्दिक ने बहुत ही साधारण कप्तानी की है। वह अपने गेंदबाजों का सही से इस्तेमाल नहीं कर सके हैं। हैदराबाद के सामने जब काफी रन पड़ रहे थे। तब उन्होंने गेंदबाजी जारी रखी। इसके अलावा टीम के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 13वें ओवर में लाए तो हार्दिक कुछ ख़ास नहीं कर सके हैं। इसलिए ये एक बड़ा कॉल लिया जा सकता है और माहौल भी सही नजर नहीं आ रहा है।