Ireland all-rounder George Dockrell found corona positive before Match

T20 विश्वकप पर मंडराया कोरोना का साया! संक्रमित होने के बाद भी इस मैदान पर उतरे खिलाड़ी, पता चलते ही मचा हड़कंप

T20 विश्वकप पर मंडराया कोरोना का साया! Ireland all-rounder George Dockrell found corona positive before Match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 23, 2022/12:37 pm IST

होबार्ट : George Dockrell found corona positive आयरलैंड के आल राउंडर जार्ज डॉकरेल रविवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच से पहले ‘संभावित पॉजिटिव’ पाये गये। यह टूर्नामेंट का पहला पॉजिटिव मामला है। लेकिन कोविड-19 पॉजिटिव आने के बावजूद डॉकरेल श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरे और उन्होंने 16 गेंद में 14 रन बनाये। क्रिकेट आयरलैंड ने पुष्टि की कि डॉकरेल को ‘संभावित पॉजिटिव’ पाया गया है। साथ ही बोर्ड ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और राष्ट्रीय अधिकारियों के दिशानिर्देशों के अनुसार ही उन्हें रखा जा रहा है।

Read More : पाकिस्तान का सातवां विकेट गिरा, आशिफ अली भी लौटे वापस

George Dockrell found corona positive मौजूदा नियमों के अनुसार पॉजिटिव आने के बावजूद खिलाड़ी को यहां खेले जा रहे टी20 विश्व कप या अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग करने से नहीं रोका जा सकता है। हालांकि पॉजिटिव खिलाड़ी के मैच और ट्रेनिंग दिनों में अलग से यात्रा करने की जरूरत होती है।

Read More : Narak Chaturdashi 2022: 300 साल पुराना दुनिया का एकमात्र यमराज मंदिर, नरक चौदस पर होती है विशेष पूजा-अर्चना 

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप डॉट कॉम के रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘डॉकरेल के लक्षण हल्के हैं, हालांकि टीम के मेडिकल स्टाफ ने टूर्नामेंट और सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार ही काम किया है। ’’ आईसीसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, प्रतिद्वंद्वी टीम और स्टेडियम स्टाफ को हालात के बारे में सूचित कर दिया गया है।

 

 
Flowers