jasprit Bumrah returns to training after missing t20 world cup

जल्द मैच में वापसी करेंगे जस्प्रीत बुमराह, इंजरी से उभरने के बाद जमकर बहाया पसीना, यहां देखें वीडियो

Jasprit Bumrah Practices after Injury: जस्प्रीत बुमराह इंजरी के बाद प्रक्टिस करते दिखे। जहां उन्होंने मैदान में खूब पसीना बहाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 25, 2022/8:53 pm IST

Jasprit Bumrah Practices after Injury: भारतीय टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह लंबे वक़्त बाद एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 मिस करने वाले बुमराह एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। सिंतबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज़ में बुमराह चोटिल हुए थे, जिसके चलते वो टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए थे। अब फिर मैदान पर उनकी वापसी होने वाली है। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जमकर बहाया पसीना

Jasprit Bumrah Practices after Injury: बुमराह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में बुमराह इनडोर और आउटडोर दोनों तरह की ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिथा, “कभी आसान नहीं, लेकिन हमेशा इसके लायक।”

मोहम्मद शमी को मिली थी जगह

Jasprit Bumrah Practices after Injury: टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी वक़्त पर जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया था। मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में पहले से ही रिज़र्व खिलाड़ी के रूप में मौजूद थे। वहीं, शमी की जगह मोहम्मद सिराज को बतौर रिज़र्व खिलाड़ी स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया था।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के बीच में सिलेक्शन कमेटी को लेकर बात करते हुए कहा था, “सिलेक्शन कमेटी के पास बहुत कुछ है और उसे वर्कलोड मैनेजमेंट से मुद्दों से भी निपटना होता है। हमनें इसको करीब से देखा है। हमनें बुमराह के साथ जल्दबाज़ी करने की कोशिश की, हमनें उसे वर्ल्ड कप के लिए तैयार करने की कोशिश की, लेकिन देखिए क्या हुआ। हम टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह के बिना ही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक