Kieron Pollard increased the tension of Team India, know what the matter

कीरोन पोलार्ड ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, दो स्टार खिलाड़ी हुए चोटिल, हो सकते है टीम से बाहर

Kieron Pollard increased the tension of Team India, know what the matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 17, 2022/2:26 pm IST

कोलकाता : tension of Team India वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और हरफनमौला वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल की मेगा नीलामी में चाहर को 14 करोड़ रूपये में फिर खरीदा है। उन्हें स्क्वेयर लेग क्षेत्र में कैरेबियाई कप्तान कीरोन पोलार्ड का दमदार पूल शॉट बचाते समय दाहिने हाथ में चोट लगी।

Read more : पंचतत्व में विलीन हुए ‘डिस्को किंग’ बप्पी लाहिड़ी, बेटे बप्पा ने दी मुखाग्नि, फैंस हुए इमोशनल 

tension of Team India यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर की है। चाहर को ड्रेसिंग रूम में भेजा गया जो अपने ओवरों का कोटा पूरा नहीं कर सके और आखिरी ओवर हर्षल पटेल ने डाला। वहीं तेज गेंदबाज हरफनमौला वेंकटेश अय्यर को 17वें ओवर में दाहिने हाथ में चोट लगी जब पोलार्ड के एक शॉट पर गेंद उनके हाथ से छूट गई। दोनों का स्कैन होगा जिसके बाद पता चलेगा कि वह श्रृंखला में आगे खेल सकेंगे या नहीं।

Read more : बदसूरत दिखने के लिए मॉडल ने कई बार कराई सर्जरी, खर्च किये 75 लाख रुपये, बेडौल हो गया सुडौल शरीर 

तीन खिलाड़ी पहले चोटिल
ओपनर केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल होने की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हैं। आलराउंडर अक्षर पटेल और वाशिंग्टन सुंदर भी सीरीज से पहले चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे। रितुराज गायकवाड़ को राहुल की जगह जबकि दीपक हुड्डा को अक्षर की जगह टीम में चुना गया। कुलदीप यादव ने वाशिंग्टन को टीम में रिप्लेस किया।