Kieron Pollard made captain of MI Cape Town

Kieron Pollard New MI Captain : कीरोन पोलार्ड को बनाया गया MI का कप्तान, अचानक इस वजह से लेना पड़ा ये बड़ा फैसला

Kieron Pollard made captain of MI Cape Town: एसए20 लीग के लिए चोटिल राशिद खान की जगह एमआई केपटाउन का कप्तान नियुक्त किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : January 7, 2024/4:28 pm IST

Kieron Pollard made captain of MI Cape Town : केपटाउन। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को रविवार से शुरू होने वाले एसए20 लीग के लिए चोटिल राशिद खान की जगह एमआई केपटाउन का कप्तान नियुक्त किया गया है। एमआई केपटाउन ने पहले अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद को अपना कप्तान नियुक्त किया था लेकिन वह चोट से नहीं उबर पाए हैं।

read more : BJP MLA Accident News : भाजपा विधायक की कार के उड़े परखच्चे, स्कॉर्पियो ने मारी जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बचे MLA साहब.. 

Kieron Pollard made captain of MI Cape Town : इस फ्रेंचाइजी ने मीडिया को जारी बयान में कहा,‘‘राशिद खान अभी चोट से उबर रहे हैं और खेलने के लिए उपलब्ध नहीं हैं। एमआई केपटाउन उनके शीघ्र फिट होने की कामना करता है।’’ राशिद खान को भारत के खिलाफ होने वाली टी20 श्रृंखला के लिए अफगानिस्तान की टीम में शामिल किया गया है लेकिन उनके इसमें खेलने की संभावना नहीं है। इस बीच एमआई अमीरात ने वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरण को आईएलटी20 के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया।

 

बता दें कि ITL20 लीग की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है। एमआई अमीरात अपना पहला मुकाबला दुबई कैपिट्ल्स के साथ 20 जनवरी को खेलेगी। 21 जनवरी को दूसरे मुकाबले में गल्फ जायंट्स से आमना-सामना होगा। 23 जनवरी को तीसरा मुकाबला खेली। 26 जनवरी को चौथे मुकाबले में शारजाह वॉरियर्स के साथ दो-दो हाथ करेगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें