डिकॉक के अर्धशतक के बावजूद केकेआर ने मुंबई को 155 रन पर रोका |

डिकॉक के अर्धशतक के बावजूद केकेआर ने मुंबई को 155 रन पर रोका

डिकॉक के अर्धशतक के बावजूद केकेआर ने मुंबई को 155 रन पर रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 23, 2021/9:54 pm IST

अबुधाबी, 23 सितंबर ( भाषा ) क्विंटोन डिकॉक के अर्धशतक के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में गुरूवार को मुंबई इंडियंस को छह विकेट पर 155 रन पर रोक दिया ।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 30 गेंद में 33 रन बनाकर शानदार शुरूआत की । इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला मैच नहीं खेले थे ।

स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या लगातार दूसरे मैच से बाहर रहे जिससे उनकी फिटनेस पर सवाल उठने लगे हैं ।

रोहित ने चौथे ओवर में स्पिनर वरूण चक्रवर्ती को लगातार दो चौके लगाये । दूसरे छोर पर डिकॉक ने 42 गेंद में 55 रन की पारी खेली । उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन को मैच का पहला छक्का जड़ा ।

छठे ओवर में आये प्रसिद्ध कृष्णा को डिकॉक ने उनके पहले ही ओवर में दो छक्के लगाकर 16 रन लिये । उस समय स्कोर बिना किसी नुकसान के 55 रन था । डिकॉक ने आंद्रे रसेल को लगातार दो चौके लगाये ।

आखिर में सुनील नारायण ने रोहित को सीमारेखा के पास शुभमन गिल के हाथों लपकवाया । उन्होंने टी20 क्रिकेट में नौवीं बार रोहित का विकेट लिया ।

सूर्यकुमार यादव पांच रन बनाकर कृष्णा का शिकार हुए जिन्होंने विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को कैच थमाया । इस बीच डिकॉक ने 14वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया ।

केकेआर के गेंदबाजों ने 10वें से 15वें ओवर के बीच में 26 रन ही दिये और दो विकेट चटकाये । पोलार्ड ने आखिरी पांच ओवर में बड़े शॉट खेलकर टीम को 150 के पार पहुंचाया ।

आखिरी ओवर में फर्ग्यूसन ने पोलार्ड और कृणाल पंड्या (12 ( के विकेट चटकाये ।

भाषा मोना नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers