Mohammed Shami Hospitalized due to Injury in Right Shoulder

टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी अस्पताल में, इमोशनल तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बातें

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं! Mohammed Shami Hospitalized

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:22 am IST

नई दिल्ली: Mohammed Shami Hospitalized बांग्लादेश और भारत के बीच आज से वनडे मैच शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शमी को दाएं कंधे पर चोट लगी है, जिसके बाद वे अस्पताल में उपचार कराते हुए नजर आए हैं। वहीं, शमी की जगह अब टीम में उमरान मलिक को शामिल किया गया है।

Read More: Hardik Pandya की कप्तानी को लेकर ये क्या बोल गए राशिद खान, सुनकर नहीं होगा यकीन… 

Mohammed Shami Hospitalized मिली जानकारी के अनुसार 32 साल के मोहम्मद शमी ने अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 वर्ल्ड कप खेला था। इसके बाद जब शमी लौटे, तो प्रैक्टिस सेशन के दौरान ही उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट के कारण ही उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया।

शमी ने अस्पताल के अपने फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी। उन्होंने कहा, ‘चोट, सामान्य तौर पर आपको हर पल एप्रिशिएट करना सिखाती है। मुझे करियर में कई चोटें मिली हैं। यह आपको एक दृष्टिकोण देती हैं।’

Read More: टॉस से पहले बाहर हुए टीम के कप्तान, चोटिल होने के चलते लिया गया बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी के हाथों टीम की कमान

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुझे करियर में कितनी बार चोट लगी है। मैंने हर बार चोटों से सीखा है। इसके साथ ही मजबूती से वापसी की है।’

मोहम्मद शमी की यह चोट कितनी गंभीर है, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। यदि चोट गंभीर हुई, तो उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज से भी बाहर होना पड़ सकता है। ऐसे में वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिहाज से टीम इंडिया को यह बड़ा झटका होगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक