New guidelines Released for IPL Odians Regarding to Flag

अब मैदान पर नहीं लहरा पाएंगे ऐसे झंडे, दर्शकों के लिए चेतावनी जारी, जाना पड़ सकता है जेल!

अब मैदान पर नहीं लहरा पाएंगे ऐसे झंडे, दर्शकों के लिए चेतावनी जारी, New guidelines Released for IPL Odians Regarding to Flag

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 06:36 PM IST, Published Date : April 3, 2023/6:36 pm IST

नई दिल्लीः New guidelines Released for IPL Odians इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन की शुरूआत हो गई है। कोरोना के बाद पहली बार देश में इस तरह खचाखच भरे स्टेडियमों में मैच हो रहे हैं। यही वजह है कि फैंस के सिर आईपीएल का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी बीच दिल्ली, मोहाली, हैदराबाद और अहमदाबाद में खेले जाने वाले मुकाबलों में स्टेडियम जाकर मैच का आनंद लेने वाले दर्शकों के लिए एक खास तरह की वॉर्निंग भी जारी की गई है।

Read More : Surguja News: शादी से लौट रही नाबालिग का रास्ता रोका, फिर बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास 

New guidelines Released for IPL Odians दरअसल, पेटीएम इनसाइडर’ चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात टाइटन्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी का टिकट पार्टनर है। ऐसे में उसने कुछ ‘प्रतिबंधित सामानों’ की सूची जारी की है। पेटीएम इनसाइडर की ओर से जारी आदेश के मुताबिक दिल्ली, मोहाली, हैदराबाद और अहमदाबाद में खेले जाने वाले मुकाबलों में मैचों के दौरान दर्शकों को स्टेडियम के अंदर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण (NRC) का विरोध करते हुए पोस्टर लेकर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Read More : NMACC Gala: गोल्डन जंपसूट ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने ढाया कहर, रॉयल लुक पर टिकी फैंस की निगाहें

पीटीआई के मुताबिक, समझा जा सकता है कि यह परामर्श फ्रेंचाइजी द्वारा जारी किया गया है, जो अपने संबंधित घरेलू मैचों के टिकट का कामकाज देखती है। यह सामान्यत: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सलाह के बाद किया जाता है, क्योंकि यह खेल प्रतियोगिता किसी भी संवेदनशील राजनीतिक या नीतिगत मुद्दों के प्रचार की अनुमति नहीं देती।