भारत की तरफ से खेलना मेरा वास्तविक लक्ष्य: ईश्वरन |

भारत की तरफ से खेलना मेरा वास्तविक लक्ष्य: ईश्वरन

भारत की तरफ से खेलना मेरा वास्तविक लक्ष्य: ईश्वरन

:   December 5, 2023 / 09:49 PM IST

देहरादून, पांच दिसंबर (भाषा) भारत ए की तरफ से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले बंगाल के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को उम्मीद है कि वह जल्द ही भारत की सीनियर टीम की तरफ से पदार्पण करने में सफल रहेंगे।

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अभिमन्यु ने अभी तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट के 88 मैच में 6500 से अधिक रन बनाए हैं। वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और 2021 में इंग्लैंड में खेली गई पांच टेस्ट मैच की श्रृंखला के लिए स्टैंड बाय के रूप में भारतीय टीम में शामिल थे।

मूल रूप से देहरादून के रहने वाले अभिमन्यु ने कहा,‘‘किसी भी खिलाड़ी का अंतिम लक्ष्य देश की तरफ से खेलना होता है। लोग मुझे भारतीय क्रिकेटर कहते हैं लेकिन अभी तक मैंने पदार्पण नहीं किया है। उम्मीद है कि ऐसा जल्द होगा।’’

दाहिने हाथ में चोट के कारण यह 28 वर्षीय खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेल पाया लेकिन उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया है। अंतिम एकादश में उनका चयन हालांकि फिटनेस पर निर्भर करेगा।

अभिमन्यु ने पीटीआई वीडियो से कहा,‘‘मेरा एकमात्र सपना देश की तरफ से खेलना है। मैं आसानी से हार नहीं मानूंगा और इसके लिए अपने प्रयास जारी रहूंगा। मैं यह सुनिश्चित करना चाहूंगा कि मैं इसके लिए हमेशा तैयार रहूं। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही देश की तरफ से खेलूंगा।’’

भाषा

पंत सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers