Ravindra Jadeja may be out of Chennai Super Kings!

CSK से बाहर हो सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी! तोड़ सकते है 10 साल का नाता, जानें मामला

CSK से बाहर हो सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी! तोड़ सकते है 10 साल का नाता, जानें मामला! Ravindra Jadeja may be out of Chennai Super Kings!

Edited By: , August 15, 2022 / 06:55 PM IST

नईदिल्ली। Ravindra Jadeja may be out of आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के रिश्ते में इन दिनों खटास की खबरे सामने आई रही है। सीजन के बाद सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। खबर है कि आईपीएल के 1़6वें सीजन से पहले सीएसके को तगड़ा झटका लग सकता है। यानी जडेजा कि फ्रेंचाइजी से अपना 10 साल का नाता खत्म कर सकता है।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

Ravindra Jadeja may be out of टीओआई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जडेजा और सीएसके का आईपीएल के 15वें सीजन के बाद संपर्क टूट जाएगा। जानकारी के अनुसार, जडेजा खुद को आईपीएल ट्रेडिंग विंडो में सूचीबद्ध में जोड़ेंगे और दूसरे टीमों की तलाश करेंगे।

Read More; अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर कही ये बात

बता दें कि आईपीएल 2022 से पहले रवींद्र जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया था। लेकिन बीच में धोनी को सौंप दिया गया था। रिपॉर्ट्स के मुताबीक जडेजा तब से ही टीम से अलग होने का मन बना चुके है।

Read More: UKSSSC पेपर लीक का मास्टर मांइड को बीजेपी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, कल ही हुआ था गिरफ्तार 

वहीं रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से टीम े 2021 और 2022 सीजन से संबंधित सभी पोस्ट को भी हटा दिया है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि रवींद्र जडेजा सीएसके से बाहर हो सकते है। हाल ही में उन्होंने फ्रेंचाईजी की एक पोस्ट से भी अपना कॉमेंट डिलीट किया, जिसमें उन्होंने अगले 10 साल तक के साथ जुड़े रहने की बात कही थी।