Threatened to blow up New Zealand women cricket team

क्रिकेट पर आतंकी साया, न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

इस समय न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं। वहीं आतंकी धमकी के बाद इंग्लैंड में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 21, 2021/11:31 am IST

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी मिली है। बता दें कि इस समय न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं। वहीं आतंकी धमकी के बाद इंग्लैंड में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Read More News: रसेल-वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए RCB के खिलाड़ी, KKR की एकतरफा जीत

उल्लेखनीय है कि हाल ही में न्यूजीलैंड मेंस क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान दौरा रद्द किया। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के इस फैसले से पाकिस्तान की फजीहत हुई। वहीं अब न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को मिल रही धमकी के बाद क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई है।

Read More News: ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन में ही सेक्स करने लगे पुरुष और महिला पुलिसकर्मी, स्पेशल डिवाइस में रिकॉर्ड हुई करतूत

बता दें कि लीसेट्सर में आज न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा वनडे खेलना है, उससे ठीक पहले ऐसी खबरें आना वाकई चिंताजनक है। इसकी पुष्टि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने की है। बोर्ड ने कहा कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को एक मेल मिला है। जिसके बाद अब इसकी जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Read More News: लड़की छेड़ना युवक को पड़ गया भारी, परिजनों ने गले में पट्टा बांधकर बेरहमी से पीटा

 
Flowers