Rohit Sharma problems increased, Hardik Pandya is not fit yet

World Cup 2023 : रोहित शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, हार्दिक पांड्या अब तक नहीं हुए फिट, चोट को लकेर आई लेटेस्ट अपडेट

World Cup 2023 : गुरूवार को टीम इंडिया के सामने श्रीलंका की चुनौती होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : November 1, 2023/5:54 pm IST

नई दिल्ली : World Cup 2023 : गुरूवार को टीम इंडिया के सामने श्रीलंका की चुनौती होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा। लेकिन क्या इस मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या खेलेंगे? दरअसल, हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे। जिसके बाद इस ऑलराउंडर को मैदान छोड़ना पड़ा था। हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेले। लेकिन क्या श्रीलंका के खिलाफ वापसी करेंगे?

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच इस स्टार खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लगी गंभीर चोट 

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या

World Cup 2023 :  बहरहाल, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। श्रीलंका के खिलाफ हार्दिक पांड्या का नहीं होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि, भारतीय टीम अच्छी स्थिति में है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। लेकिन हार्दिक पांड्या का नहीं खेल पाना टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पांड्या कब तक वापसी करते हैं। भारतीय टीम सेमीफाइनल से पहले श्रीलंका के अलावा साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें : Tiger 3 First Show : इस दिन से शुरू होगी टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग, रविवार को इस समय शुरू होगा फिल्म का पहला शो 

क्या है प्वॉइंट्स टेबल का हाल

World Cup 2023 :  भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। टीम इंडिया के 6 मैचों में 12 प्वॉइंट्स है। भारत का सेमीफाइनल में खेलना तकरीबन तय है। वहीं, श्रीलंकाई टीम की बात करें तो यह टीम प्वॉइंट्स टेबल में तासवें नंबर पर काबिज है। अब तक श्रीलंका ने 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 2 जीत मिली है, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस तरह श्रीलंका के 2 प्वॉइंट्स है। अब श्रीलंकाई टीम भारत के अलावा बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp