युवराज, गेल मेलबर्न के क्लब से जुड़ सकते है | Yuvraj, Gayle may join Melbourne club

युवराज, गेल मेलबर्न के क्लब से जुड़ सकते है

युवराज, गेल मेलबर्न के क्लब से जुड़ सकते है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 27, 2021/7:07 am IST

मेलबर्न, 27 जून (भाषा) मेलबर्न के एक क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि वह इस गर्मी के सत्र में अपने टी20 मैचों के लिए युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के साथ करार करने के बहुत करीब है।

मेलबर्न के ईस्टर्न क्रिकेट संघ (ईसीए) की तीसरी स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने वाले मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने कहा कि वे वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा और दक्षिण अफ्रीका के महान एबी डिविलियर्स के साथ भी बातचीत कर रहे हैं।

मुलग्रेव ने पहले ही श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा से करार करने के साथ पूर्व दिग्गज सनथ जयसूर्या को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।

मुलग्रेव के अध्यक्ष मिलन पुलेनयेगम ने कहा कि भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज और वेस्टइंडीज के गेल के साथ बातचीत जारी है।

पुलेनयेगम ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘‘ हमने दिलशान से करार कर लिया है, सनथ और थरंगा को भी टीम से जोड़ा हैं। अब हम कुछ अन्य संभावित खिलाड़ियों के साथ समझौतों को अंतिम रूप देने पर काम कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ हम बातचीत कर रहे हैं और क्रिस (गेल) और युवराज के साथ हमने लगभग 85 से 90 प्रतिशत चीजें कर ली हैं। हमें कुछ चीजों को अंतिम रूप देने की जरूरत है लेकिन चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही है।’’

इस मुद्दे पर हालांकि इन दोनों क्रिकेटरों ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्लब के अध्यक्ष ने कहा कि वे बड़े सितारों से करार करने के लिए और प्रायोजकों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

ईसीए टी20 कप में शुरूआती दौर के तीन मैचों के बाद नॉकआउट चरण के अधिकतम तीन मुकाबले होंगे। वेबसाइट के मुताबिक कोई भी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में एक या दो मैच ही खेलेगा।

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)