अमित शाह का तीखा हमला, कहा- न कोई नेता न नीति, कांग्रेस में है सिर्फ करप्शन | Amit Shah In Bilaspur :

अमित शाह का तीखा हमला, कहा- न कोई नेता न नीति, कांग्रेस में है सिर्फ करप्शन

अमित शाह का तीखा हमला, कहा- न कोई नेता न नीति, कांग्रेस में है सिर्फ करप्शन

: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

बिलासपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में न सिर्फ चुनाव जीतना है बल्कि छत्तीसगढ़ में जीत का परचम लहराकर कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है। वे यहां बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बूथ कार्यकर्ता पार्टी के मालिक हैं।

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटा है, सोनिया और मनमोहन के सरकार ने लूटा है। केंद्र की कांग्रेस सरकार के बजट को नरेंद्र मोदी ने तीन गुना बढ़ाकर छत्तीसगढ़ भेजा। उसे रमन सिंह ने चार गुना करके आप तक पहुंचाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस से सवाल पूछें, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से अन्याय क्यों किया।

यह भी पढ़ें : ‘मी टू’, आरोपों की जांच के लिए महिला एवं बाल विकास मंत्रालय गठित करेगी समिति

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 2014 से 2018 के इतिहास देख लो, क्या परिणाम हुआ। बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस गई, भाजपा आई का नारा लगाया। उन्होंने संबोधन के दौरान महाराष्ट्र, मेघायल, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात गोवा, नागालैंड, जैसे 19 राज्यों को गिनाया और कहा कि राहुल गांधी को देश में कांग्रेस को दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़ रहा है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार अंगद की पांव है, जिसे कोई नहीं हटा सकता। कांग्रेस में ना कोई नेता है, ना कोई नीति है, और ना कोई सिद्धान्त है। कांग्रेस में सिर्फ और सिर्फ करप्शन है।

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के पीडीएस स्कीम की तारीफ करते हुए कहा कि रमन सिंह की पीडीएस स्कीम देश में मिसाल बनी है। उन्होंने देश से घुसपैठियों को निकालने का संकल्प लिया और कहा कि कांग्रेस ने घुसपैठियों को निकालने का काम नहीं किया जबकि नरेंद्र मोदी की सरकार ने 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हांकित किया है। इससे कांग्रेस समेत अन्य दल में खलबली मच गई है। सब मोदी के सामने ऐसे रोने लगे कि जैसे कि उनकी नानी मर गई हो।

उन्होंने कहा कि देश के 19 राज्य में भाजपा की सरकार है। भारतीय जनता पार्टी का झंडा बड़ी शान से फहर रहा है। छत्तीसगढ़ में तीन बार के बाद चौथी बार फिर जम के चुनाव लड़ना है। उन्होंने कहा कि मेरी नजर जहां पड़ती है, वहां कार्यकर्ता ही नजर आते हैं। छत्तीसगढ़ में ना सिर्फ चुनाव जीतना है,  बल्कि छत्तीसगढ़ में जीत का परचम लहरा कर कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है।

यह भी पढ़ें : सरदार पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ बनकर तैयार,31 अक्टूबर को मोदी करेंगे अनावरण

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि रमन सिंह के नेतृत्व मे बीमारू छत्तीसगढ़ खुशहाल हुआ। कांग्रेस में जोगी एंड जोगी कंपनी थी तो 9 हजार करोड़ का बजट था। रमन सरकार ने बजट को 94 हजार करोड़ रुपए का किया।ये विकास भारतीय जनता पार्टी का है। उन्होंने इस मौके पर केंद्र और राज्य सरकार के तमाम योजनाओं का गुणगान किया। अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ बिजली सरप्लस वाला राज्य बन गया है। छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद समाप्ति की ओर है। नक्सल की समस्या खत्म होने से विकास हो रहा है।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga