भाजपा का बुद्धिजीवी सम्मेलन, अमित शाह ने कहा, यूपीए सरकार में हर मंत्री अपने को पीएम मानता था | Assembly Election 2018 :

भाजपा का बुद्धिजीवी सम्मेलन, अमित शाह ने कहा, यूपीए सरकार में हर मंत्री अपने को पीएम मानता था

भाजपा का बुद्धिजीवी सम्मेलन, अमित शाह ने कहा, यूपीए सरकार में हर मंत्री अपने को पीएम मानता था

: , March 9, 2021 / 09:25 PM IST

रायपुर। भाजपा के बुद्धिजीवी सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश के विकास के लिए 70 साल कम नहीं होते। कई देश जो हमारे बाद आजाद हुए, आज विकास के मामले में उनकी स्थिति ठीक है। संविधान का उद्देश्य कल्याण राज्य का निर्माण करना है। आज देश की सीमाएं सुरक्षित है।

राजधानी रायपुर के मेडिकल कॉलेज हॉल में आयोजित इस बुद्धिजीवी सम्मेलन में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ सैकड़ों डॉक्टर, वकीलइंजीनियर और समाजसेवी मौजूद थे शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के घोटालों के चलते विदेशों में भारत की स्थिति ठीक नहीं थी। फॉरेन और इकोनामी पॉलिसी को लकवा मार गया था। हर मंत्री अपने को प्रधानमंत्री मानता था। ये सब परेशानी देख 2014 में देश में पूर्ण बहुमत की भाजपा की सरकार आई।

 

शाह ने कहा कि साढ़े चार साल में समस्या दूर हुई। जनता के सोचने का स्केल बदला। 2022 तक 15 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर देंगे। 2 करोड़ लोगों को घर मिला, ढाई करोड़ लोगों को बिजली मिली। भाजपा देश को बदलने के लिए सत्ता चाहती है। आयुष्मान से लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कम्युनिस्ट पार्टी ही वंशवाद के आधार पर नहीं चलतीभाजपा मेहनती और ईमानदार कार्यकर्ताओं की पार्टी हैभाजपा में प्रतिभाओं का सम्मान है

यह भी पढ़ें : साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने किया हमला, एक जवान घायल, जवाबी कार्रवाई में नक्सली ढेर

वहीं इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि अमित शाह अपराजेय योद्धा है। उन्होंने कहा कि शाह देश की चारों दिशाओं में कलम खिलाएंगे। बता दें कि अमित शाह शुक्रवार से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर थे। शनिवार रात वे दिल्ली वापस चले जाएंगे। यहां उन्होंने बिलासपुर, जगदलपुर और रायपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलनों को भी संबोधित किया।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga