महासमुंद में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, प्रदेश के अलग-अगल जिलों की 7 महिलाएं गिरफ्तार | big sex racket busted In Mahasamund, 20 people arrested including 7 women

महासमुंद में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, प्रदेश के अलग-अगल जिलों की 7 महिलाएं गिरफ्तार

महासमुंद में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, प्रदेश के अलग-अगल जिलों की 7 महिलाएं गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 27, 2018/7:57 am IST

महासमुंद पुलिस ने एक बडे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एनएच 53 के तुमगांव से 7 महिला सहित 13 ग्राहक को गिरफ्तार किया है। जहां सातों महिलाए छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों की रहने वाली है ,वहीं पुलिस इन आरोपियों पर पीटा एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही कर रही है।

होली पूर्व संध्या पर विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने किया सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ

तुमगांव पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एन एच 53 के किनारे दलाल भूरी बाई के यहां कुछ महिलाओ और पुरूषों का जमावडा लगा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस ने दबिश दी तो पुलिस को आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने भूरी बाई सहित 7 महिला एवं 13 ग्राहक को गिरफ्तार किया। पकडी गई महिलाओं की उम्र 20 वर्ष से 45 वर्ष के बीच है। महिलाओ में एक महिला दुर्ग, दो महिला रायपुर, एक महिला महासमुंद एवं तीन महिलाएं बिलासपुर की है। पकडे गये ग्राहक आरंग व महासमुंद के है। ग्राहकों में एक तुमगांव वार्ड 10 का पार्षद भी शामिल है। ये महिलाएं 200 से 500 रूपये में सौदा कर जिस्मफरोशी का धंधा करती थी।

खूंखार नक्सली गणेश उईके के गनमेन समेत 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर

पुलिस ने इन लोगांे से 12 मोबाइल व लगभग 7 हजार नगद जप्त कर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है। तुमगांव थाना प्रभारी ने बताया कि महिला दलाल 35 बार गिरफ्तार हो चुकी है। मगर पीटा एक्ट नहीं होने के कारण ये महिला दलाल छूट जाती थी और फिर दोबारा धंधा शुरू कर देती थी। परन्तु दो -तीन माह पहले तुमगांव थाना क्षेत्र में पीटा एक्ट लागू हुआ है और पुलिस की यह कार्यवाही निश्चित ही इस पर लगाम लगाने में काफी हद तक कारगर होगी।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24