मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फरार आरोपी को ढूंढने में जुटी पुलिस | bilaspur crime :Husband murdered wife in minor dispute

मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फरार आरोपी को ढूंढने में जुटी पुलिस

मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फरार आरोपी को ढूंढने में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 11, 2019/8:43 am IST

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है पति ने सिलबट्टा से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दियाहै। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है।
ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव 2019: आंध्रप्रदेश के पुथलापट्टू में दो दलों के बीच मारपीट

मामला कोतवाली थानाक्षेत्र का है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस में दर्ज बयान के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कतियापरा मुहल्ले में राकेश प्रधान और दीपिका प्रधान किराये के मकान में रहते थे। पति राकेश सब्जी बेचने का काम करता था, वहीं पत्नी दूसरे घरों में खाना बनाने का काम करती थी। इनके दो बच्चे जिनमें 5 वर्षीय लड़का व 3 वर्षीय लड़की भी है। देर रात पति- पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद राकेश ने दीपिका पर घर में रखे सिलबट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की प्रत्यक्षदर्शी आरोपी की तीन साल की बेटी है जिसने पुलिस को ये बताया है कि उसकी मम्मी को पापा ने मारा है। पुलिस ने मकान को सील कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।