SDM पर कालिख पोतने के मामले में कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला | Case filed against Congress leader for sodging on SDM, know what is the whole matter

SDM पर कालिख पोतने के मामले में कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

SDM पर कालिख पोतने के मामले में कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

: , March 27, 2021 / 08:40 PM IST

छिंदवाड़ा। जिले के चौरई विकासखंड के SDM पर कालिख पोतने के मामले में आज कांग्रेस नेता बंटी पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, ये जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग ने दी है।

ये भी पढ़ें:अंबिकापुर में भी एक सप्ताह का लॉकडाउन, 21 सितंबर से रात 9 बजे से 28 सितंबर तक रहेगा लॉकडाउन… देखिए पूरी गाइडलाइन

इस मामले में शनिवार को अधिकारी-कर्मचारी संगठनों द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर एसडीएम को सुरक्षा देने की मांग की गई। वहीं, जिला प्रशासन द्वारा इस घटना के आरोपियों पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दूसरे आरोपी गंभीर सिंह पटेल के पेट्रोल पंप पर जाकर प्रशासन ने कार्रवाई की और उसे सील कर दिया है। अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई और धरपकड़ जारी है।

ये भी पढ़ें:सीएम भूपेश बघेल ने की रमन सिंह के जल्द स्वस्थ होने …

एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वाले कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर हत्या के प्रयास (धारा 307 के अंतर्गत) मामला दर्ज किया गया है। छिंदवाड़ा जिले के चौरई ब्लॉक में शुक्रवार को हुए प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख मलने वाले कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर पुलिस द्वारा अनेक धाराओं के मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन पर हत्या का प्रयास करने की धारा 307 भी लगाई गई है। बंटी पटेल ने घटना के बाद छिंदवाड़ा पुलिस को कल ही गिरफ्तारी दे दी थी।

 

#HarGharTiranga