पार्षद द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा ने बताया सत्ता का गुरूर, अजाक थाने में की शिकायत | Councilor caught beating with tribal youth in case of assault, BJP told the complaint of power, complaint in Ajak police station

पार्षद द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा ने बताया सत्ता का गुरूर, अजाक थाने में की शिकायत

पार्षद द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा ने बताया सत्ता का गुरूर, अजाक थाने में की शिकायत

: , March 28, 2021 / 02:30 PM IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में लाल बहादुर शास्त्री वार्ड के पार्षद कामरान अंसारी द्वारा स्थानीय आदिवासी युवक से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है…भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता और राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने ट्वीट कर कहा है कि जनजातीय लोगों पर अन्याय को नहीं सहा जाएगा। भाजपा आदिवासी परिवार युवक के साथ मारपीट की इस घटना की तीव्र निंदा करती है और परिवार को न्याय मिलते तक भाजपा परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का यह रवैया सत्ता का गुरुर दर्शाता है।

read more: महाराष्ट्र: परभणी, मुम्बई और ठाणे में बर्ड फ्लू मामलों की पुष्टि

वहीं सीनियर नेताओं के निर्देश पर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी पीड़ित परिवार को लेकर अजाक थाने पहुंचे। पार्षद और उसके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया। साथ ही यह भी चेतावनी दी कि अगर पीड़ित आदिवासी परिवार को न्याय नहीं मिला तो भाजपा आंदोलन करेगी। साथ ही राष्ट्रीय अनूसूचित जनजाति आयोग में प्रशासन के खिलाफ शिकायत करेगी।

read more: महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, आंगनबाड़ी कार…

वहीं पार्षद कामरान अंसारी का आरोप है कि वीडियो में दिखाई देने वाला युवक नशे में धुत्त था, आदतन अपराधी है…सोमवार सुबह वह पार्षद कार्यालय पहुंचकर उसने तोड़फोड़ की और गाली गलौच की। युवक हिंसक हो चुका था इसलिए उसे रोकने के लिए लोगों की मदद लेनी पड़ी वरना वह गंभीर अपराध कर देता। पार्षद ने वीडियो को अधूरा बताया है।

read more: IBC24 की खबर का असर! शराब पीकर इलाज करने वाले ’बाबा’ के ठिकाने पर लगा प्रशासन का पहरा, अंधविश्वास…

बता दें कि पार्षद कामरान अंसारी का एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में पहले तो पार्षद कामरान अंसारी अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक के पीछे दौड़ते दिखाई देते हैं, फिर पार्षद अपने समर्थकों के साथ मिलकर युवक से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, वहीं कुछ समर्थक युवक की मां के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं…इस मामले में पार्षद ने सिविल लाइन थाना में शिकायत की है, जिसके बाद दो युवकों के खिलाफ अपराध भी दर्ज किया गया है।

 

#HarGharTiranga