मुंबई में एनआईए कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की तैनाती | CRPF deployed outside NIA office in Mumbai

मुंबई में एनआईए कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की तैनाती

मुंबई में एनआईए कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की तैनाती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 18, 2021/7:13 pm IST

मुंबई, 18 जून (भाषा) उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक एसयूवी में विस्फोटक सामग्री मिलने और कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को दक्षिण मुंबई में उसके कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की टीमों को तैनात कर दिया गया।

शर्मा जब मुंबई पुलिस बल में थे तो ‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ के तौर पर जाने जाते थे। वह इस मामले में गिरफ्तार होने वाले पांचवें सेवारत या पूर्व पुलिस अधिकारी हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में ताजा घटनाक्रम के मद्देनजर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टीमों को एनआईए के कुंबल्ला हिल कार्यालय के बाहर तैनात किया गया है जहां आरोपी बंद हैं।

उन्होंने कहा कि एनआईए अधिकारियों के साथ बृहस्पतिवार को तब स्थानीय पुलिस के अलावा सीआरपीएफ की टीमें भी थीं, जब उन्होंने उपनगर अंधेरी पूर्व के जेबी नगर स्थित शर्मा के घर की तलाशी ली थी।

उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में कुछ और लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है और एनआईए गिरफ्तार लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी सावधानी बरत रही है।

शर्मा और दो अन्य को गिरफ्तारी के बाद एनआईए ने यहां की एक अदालत से उन्हें 28 जून तक हिरासत में लिया है।

एजेंसी ने अदालत को बताया था कि हिरन की हत्या शर्मा और सह-आरोपी एवं बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाज़े के इशारे पर की गई थी।

भाषा. अमित अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)